July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Maruti, Hyundai और Renault की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ कुछ दिनों तक है स्कीम


नई दिल्ली: Car Discount: Maruti और Nissan India ने 1 अप्रैल से कारों के दाम बढ़ाने का ऐलान किया है. ऐसे में अगर आप कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर ये है कि इस वक्त कई कंपनियां कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं. इसमें Maruti, Hyundai, Reanult, Nissan की भी कारें हैं. 

Maruti Alto पर ऑफर

अगर आप मारुति की  Alto खरीदते हैं तो आपको इस महीने 39 हजार की छूट मिल सकती है. इसमें 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 4 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट है. मारुति ऑल्टो में आपको 796cc का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है जो 48 ps की पावर और 69 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस कार में आपको 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. अल्टो में आपको CNG इंजन का ऑप्शन भी मिलता है. मारुति ऑल्टो की शुरुआती कीमत 2.99 लाख रुपये है, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 4.48 है.

ये भी पढ़ें- Petrol Price Today 24 March 2021 Updates: पेट्रोल-डीजल के मोर्चे पर मिली राहत! 25 दिन की शांति के बाद घटे दाम

Hyundai Santro पर डिस्काउंट

अगर आप Hyundai की Santro खरीदना चाहते हैं तो आपको इस महीने 50,000 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल सकता है. इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कुछ एक्स्ट्रा बेनिफिट्स शामिल हैं. मिल सकते है. Santro कंपनी की एक अच्छी परफॉर्मेंस वाली और सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है. इसमें आपको 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 69पीएस की पावर और 99 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स आता है. सेंट्रो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.67 लाख रुपये है. जो कि 6.35 लाख रुपये तक जाती है. 

Renault Kwid पर भी छूट 

छोटी कारों में सबसे ज्यादा तेजी से पॉपुलर हो रही Renault Kwid पर आपको 50 हजार रुपये तक के डिस्काउंट मिल सकते हैं. इसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के अलावा 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है. कंपनी इस कार की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम भी ऑफर कर रही है, इस कार को आप 5.99 प्रतिशत की ब्याज दर से फाइनेंस करवा सकते हैं. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 3.12 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल 5.31 लाख रुपये तक जाता है.

ये भी पढ़ें– PF को लेकर सरकार ने दी बड़ी राहत! अब 5 लाख तक के योगदान पर ब्याज होगा टैक्स फ्री





Source link

%d bloggers like this: