July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

सावधान! अगर आपको भी होती है खुजली तो मिनटों हो सकते हैं कंगाल


Jaipur : राजधानी जयपुर (Jaipur News) के शाहपुरा शहर में चोरी और झांसा देकर रूपए ले जाने के मामले थम नहीं रहे हैं. राजकीय अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज करवाने आए एक युवक के करीब एक लाख 80 हजार रूपये पार हो गए. रूपए पार करने की पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हुई है.

यह भी पढ़ें- भगवान के घर में लगातार तीसरी बार चोरी, दानपात्र तोड़ पैसा ले उड़े चोर!

सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे हैं, जिनमें एक युवक रुपयों से भरा बैग ले जाते हुए दिखाई दिया है. इमरजेंसी वार्ड से युवक के रूपए चोरी होने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. जानकारी के अनुसार देवन का रोहिताश देवंदा एक लाख 80 हज़ार रुपए लेकर एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) गया था. बैंक से वो स्टेटमेंट लेकर वापस आ रहा था. 

इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उस पर कुछ केमिकल डाल दिया. जिससे उसके शरीर में खुजली होने लगी. जिसके बाद वो राजकीय अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दिखाने चला गया. रोहिताश ने रुपयों से भरा बैग टेबिल पर रखकर इंजेक्शन लगा. इसी दौरान दो युवक उसके पीछे-पीछे आए और एक युवक रुपयों से भरा बैग लेकर पार हो गया.

इंजेक्शन लगवाने के बाद रोहिताश ने जब अपना बैग संभाला तो बैग मौके से गायब मिला. इस पर उसके होश उड़ गए. उसने इसकी जानकारी मौजूद चिकित्साकर्मियों व शाहपुरा पुलिस को दी. शाहपुरा पुलिस ने सूचना (Rajasthan News) के आधार पर बदमाशों का पीछा कर क्षेत्र में तलाश किया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. शाहपुरा पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और पीड़ित से घटना की जानकारी ली. 

पुलिस (Jaipur Police) ने अस्पताल व इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. इस संबंध में पीड़ित रोहिताश ने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दी है.

यह भी पढ़ें-  88 करोड़ रुपए GST चोरी मामले में 8वां आरोपी गिरफ्तार,पूछताछ में होंगे कई अहम खुलासे





Source link

%d bloggers like this: