Alwar Samachar: ‘नवजात बेटे’ से नहीं मिलने दिया गया तो फांसी से झूल गया मायूस पिता


Alwar: शहर में राजकीय जनाना अस्पताल में मेडिकल स्टोर (Medical Store) पर कार्यरत संविदाकर्मी मनीष (Manish) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी है कि मनीष की पत्नी को चार दिन पहले बच्चा हुआ था. 

यह भी पढ़ें– किडनैपिंग के दिन ही हो गई थी ‘मासूम’ की हत्या, परिजन बोले- कहीं से ला दो मेरा बच्चा

मनीष अस्पताल में अपने बच्चे से मिलने गया तो सुसराल पक्ष के लोगों ने बच्चे से नहीं मिलने दिया. उल्टा अस्पताल में उसके साथ मारपीट की. इस घटना के बाद तनाव में आकर मनीष ने घर में ही आत्महत्या की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- लापता ‘मासूम’ को नहीं ढूंढ पाई Jodhpur Police, IG के घर के सामने कट्टे में मिला शव

मनीष की शादी 29 जून 2020 को हुई थी
चोरोटी पहाड़ के माली बास निवासी मनीष पुत्र दीनदयाल का विवाह पिछले साल अलवर शहर में हीराबास निवासी पिंकी से हुआ था. दोनों का आपस में झगड़ा होने के बाद करीब चार माह पहले ही मनीष की पत्नी पीहर में आ गई. उसके बाद वापस ससुराल नहीं गई.

ससुरालीजनों ने बेटे से नहीं मिलने दिया
चार दिन पहले मनीष की पत्नी को बेटा हुआ. मनीष अपने बेटे को देखने अस्पताल आया था. अस्पताल में मनीष के साथ मारपीट की गई. परिजनों ने बताया कि मनीष के मुंह पर भी सूजन थी. इस घटना के बाद मनीष तनाव में आ गया और घर जाने के बाद बुधवार शाम को ही वह फंदे से लटक गया. पुलिस ने शव को मॉर्चरी में रखवाया. गुरुवार सुबह अस्पताल में परिजनों ने रिपोर्ट दी. इसके बाद शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. 

परिजनों ने बताया कि मनीष को उसकी पत्नी के बहन का पति लेकर गया था. ताकि मनीष को अस्पताल में पत्नी और बच्चे से मिलाया जा सके. लेकिन, अस्पताल में जाने के बाद उसकी पिटाई कर दी. 

Reporter- JUGAL GANDHI

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *