July 30, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

नपुंसकता से जूझ रहे पुलिसकर्मी ने रेप के आरोपों को नकारा, घर में वायग्रा मिलने से उलझा केस


लंदन: ब्रिटेन में एक 55 साल के पुलिसकर्मी पर आरोप है कि उसने एक महिला को अपने में घर में ले जाकर उसका रेप किया. और फिर उसके साथ दुर्व्यवहार किया. इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने उसके घर से वायग्रा का पैकेट बरामद किया, जिसके बाद केस में नया मोड आ गया. हालांकि उस पुलिसकर्मी ने अपने बचाव में जो बाते कही हैं, उसकी वजह से वो छूट भी सकता है. 

क्या है पूरा मामला?

मिचेल डर्बीशायर (55) पर आरोप है कि उसने एक डेटिंग साइट पर मिली महिला के साथ रेप किया. महिला ने उसपर यौन हमले का भी आरोप लगाया. उसके ऊपर रेप का एक और यौन दुर्ववहार के 5 मामले दर्ज किये गए. उसपर आरोप है कि वो पहली पीड़ित को डेट के दौरान पब से अपने घर ले आया और उसे निर्वस्त्र कर दिया. वॉर्चेस्टर क्राउन कोर्ट में चल रहे मामले में बताया गया कि उसने अगले दिन यानी 9 नवंबर 2018 को महिला के साथ अपने घर में ही रेप किया. इसके अलावा उसी माह के आखिर में उसने एक दूसरी महिला से डेटिंग वेबसाइट के जरिए संपर्क किया और उसके साथ भी यौन दुर्ववहार किया. इसके बाद पुलिस को शिकायत की गई और उसे अरेस्ट कर लिया गया. घर की जांच के दौरान पुलिस को वायग्रा का पैकेट मिला.

वायग्रा को लेकर दी सफाई

डेलीमेल की खबर के मुताबिक, मिचेल डर्बीशायर ने कहा कि उसकी पत्नी की मौत के बाद वो पूरी तरह से टूट गया था. उसने स्वीकार किया कि उसे इरेक्टाइल डिस्फंशन हो गया था. इस मामले को नपुंसकता से भी जोड़ा जाता था. उसने अपने मनोबल को बढ़ाने के लिए चीनी विक्रेता से दवाई (वायग्रा) खरीदा था. जिससे उसे थोड़ा आराम मिला था. लेकिन उसने रेप के आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया. उसने कहा कि महिला उससे शॉर्ट टाइम रिलेशनशिप की जगह कुछ और चाहती थी. उसने पुलिस को बताया कि दो दिन महिला उसके साथ रही, लेकिन उसने उसके साथ कोई संबंध नहीं बनाया. जबकि महिला इसपर जोर डालती रही. उसने कहा कि वो मानसिक तौर पर किसी रिलेशनशिप के तैयार नहीं था. 

ये भी पढ़ें: 9 महीने तक पता ही नहीं चली प्रेग्नेंसी, अचानक किचन में हुई डिलीवरी

महिला ने उसे दी धमकियां

मिचेल डर्बीशायर ने बताया कि उसने जब रिलेशनशिप के बारे में मना किया, तो उसे ई-मेल पर धमकिया मिली. उसने ये भी कहा कि महिलाओं को लेकर उसने कोई गलत व्यवहार नहीं किया है. ऐसे में वो आरोपों को खारिज करता है. क्योंकि महिला दो दिनों तक उसके साथ रही थी, लेकिन उसे तब कोई समस्या नहीं थी. हालांकि वो सिर्फ रिलेशनशिप की बात के लिए जोर डाल रही थी. इस दौरान कोर्ट ने कहा कि मिचेल डर्बीशायर ने महिला पर अपनी मर्दाना ताकत दिखाने के लिए उसपर बल का प्रयोग किया था, लेकिन मिचेल डर्बीशायर ने आरोपों को नकार दिया. इस मामले की सुनवाई कोर्ट में अभी जारी है. 





Source link

%d bloggers like this: