August 2, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Coronavirus: Maharashtra में 28 मार्च से Night Curfew, उद्धव सरकार ने किया ऐलान


मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगा दिया है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस बारे में घोषणा की है. 

नाइट कर्फ्यू का फैसला लेने से पहले महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए अहम बैठक की थी. इस बैठक में प्रदेश के सभी डिवीजनल कमिश्नर, कलेक्टर, एसपी और जिला अस्पतालों के सीनियर डॉक्टर्स शामिल हुए थे. बैठक का मकसद राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आगे की रणनीति तैयार करना था. इस बैठक में चर्चा करने के बाद उद्धव ठाकरे सरकार ने पूरे राज्य में भीड़भाड़ कम करने के लिए 28 मार्च नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लागू किए जाने का ऐलान कर दिया. 

उधर महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार ने दसवीं-बारहवीं के छात्रों के लिए बड़ी राहत की घोषणा की है. राज्य की शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने कहा कि कोरोना (Corona) की वजह से जिन छात्रों के घर या परिसर सील कर दिए गए हैं. उनके लिए जून में विशेष परीक्षा आयोजित की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे छात्रों को परीक्षा में बैठने का एक और मौका दिया जाएगा. 





Source link

%d bloggers like this: