August 2, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

हवाई सफर से पहले पाए गए Corona Positive, तो SpiceJet वापस करेगी पूरा किराया


नई दिल्ली: SpiceJet Offer For Corona: क्या होगा अगर आपकी फ्लाइट हो, और उड़ान भरने से पहले आप Corona Positive पाए जाते हैं, ऐसे में आप उड़ान भी नहीं भर पाएंगे और फ्लाइट बुक करने में जो पैसे खर्च किए वो भी डूब जाएंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा अगर आपने Spicejet से टिकट बुक किया है.  

SpiceJet पूरा पैसा वापस करेगी

बजट एयरलाइन स्पाइसजेट (Budget Airline SpiceJet) ने अपने यात्रियों के लिए एक खास सुविधा का ऐलान किया है. अगर कोई भी हवाई यात्री प्रस्थान करने से पहले Covid-Positve पाया जाता है तो उस यात्री को टिकट का फुल रिफंड दिया जाएगा. हालांकि इसके लिए यात्रियों को आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्ट को SpiceHealth.com के साथ बुक करना होगा.

ये भी पढ़ें- SBI, HDFC Bank, ICICI Bank के खाताधारक हो जाएं सावधान! OTP मिलने में हो सकती है दिक्कत

सैंपल के होम कलेक्शन की सुविधा

कोरोना टेस्टिंग की ये यह सुविधा फिलहाल दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में ही दी जा रही है. जहां यात्रियों के पास सैंपल के होम कलेक्शन का भी विकल्प रहेगा. जो भी यात्री उड़ान से पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाना चाहते हैं वो  SpiceHealth.com पर जाकर टेस्ट के लिए बुकिंग कर सकते हैं. 

299 रुपये में Corona टेस्ट  

SpiceHealth आरटी-पीसीआर टेस्ट केवल 299 रुपये में मुहैया करा रहा है. जबकि बाजार में इस टेस्ट का रेट 850 रुपये है. इस सुविधा का फायदा सिर्फ स्पाइसजेट के यात्री ही नहीं बल्कि कोई भी उठा सकता है. मतलब वो लोग भी इस टेस्ट के लिए बुकिंग कर सकते हैं जो स्पाइसजेट से यात्रा नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्हें इस टेस्ट के लिए 299 रुपये की जगह 499 रुपये देने होंगे. 

नवंबर 2020 से यह सुविधा दे रही है स्पाइसजेट

स्पाइसहेल्थ एक हेल्थकेयर कंपनी है, जो नवंबर 2020 से आरटी-पीसीआर टेस्ट की सुविधा दे रही है. 25 मार्च को, स्पाइसहेल्थ ने केरल में मोबाइल COVID-19 टेस्टिंग सुविधा शुरू की है. यह सेवा अब महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तराखंड और महाराष्ट्र सहित पांच राज्यों में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- एक्सपायर हो गया Driving Licence, RC तो घबराएं नहीं! अब 30 जून तक रहेंगे मान्य

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: