होली पर दोस्तों के साथ करना है प्रैंक? बच्चों ने निकाला है बेहतरीन तरीका, आया डोरेमॉन कलर बॉम्ब


वाराणसी: कोरोना के कहर ने 1 साल से लोगों को परेशान कर के रखा है. इसी कहर के बीच हमने हर त्योहार मना लिया और अब होली भी महामारी के बीच ही बीतने वाली है. ऐसे में हर किसी को ध्यान देना होगा कि सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन का ख्याल रखते हुए होली मनाई जाए. लेकिन ऐसे दूर खड़े होकर एक दूसरे को रंग कैसे लगा पाएंगे? अगर आप भी यही सोच रहे हैं, तो चिंता मत करिए. 6ठीं क्लास के एक बच्चे ने इसका भी सल्यूशन निकाल लिया है…

ये भी पढ़ें: यूपी का वो हाईटेक शहर जहां लोगों को सताता है ’13’ का डर, कोई नहीं रहना चाहता यहां

बनाया डोरेमॉन कलर बम
वाराणसी के कक्षा-6 के छात्र ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बिना एक दूसरे को छुए होली मनाने का बेहतरीन तरीका निकाला है. उसने एक ऐसा गैजेट तैयार किया है, जो होली के त्योहार पर रंग भी बिखेरेगा और आपको मजा भी उतना ही आएगा. इस गैजेट को बच्चों ने Doraemon Color Bomb नाम दिया है. आपको बता दें, डोरेमॉन एक कार्टून कैरेक्टर है, जो ज्यादातर बच्चों का फेवरेट है. बच्चों का यह गैजेट जहां एक दूसरे से फिजिकल दूरी बनाने में मदद करेगा, वहीं आपकी होली को स्मार्ट और फनी बना देगा. 

ये भी देखें: चप्पलों की धुन पर मस्ती में नाच रहा तोता, Video देख आपको भी आ जाएगा मजा

ऐसे कर सकते हैं किसी के साथ प्रैंक
दरअसल, डोरेमॉन कलर बम एक बॉक्स है, जिसके अंदर 300 ml तक पानी वाले रंग को गुब्बारे में भर कर रखा जा सकता है. साथ ही, 200 ग्राम तक गुलाल भी रखे जा सकते हैं. देखने में यह गैजेट एक गिफ्ट पैकेट की तरह लगता है. इस बॉक्स को आप गिफ्ट की तरह अपने दोस्तों को दे सकते हैं. जैसे ही दोस्त बॉक्स खोलेगा, आप रिमोट का बटन दबाएंगे और गुब्बारे फूट जाएंगे. सारा रंग आपके दोस्त पर आएगा और होली का मजा दोगुना हो जाएगा. 

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *