West Bengal: TMC कैंडिडेट ने बीजेपी की तीन महिला प्रत्याशियों के साथ जहाज पर खेली होली


कोलकाता: राजनीतिक मतभेद को भुलाते हुए तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी एवं स्वतंत्र विचारधारा रखने वाले पार्टी के नेता मदन मित्रा ने हुगली नदी में एक जहाज पर बीजेपी के तीन उम्मीदवारों संग होली खेली. कमरहाटी निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल प्रत्याशी मित्रा ने पायल सरकार, श्राबोंती चटर्जी और तनुश्री चक्रवर्ती के साथ होली खेली. बीजेपी की तीनों उम्मीदवार अभिनेता से नेता बनी हैं.

खेलबो होली रोंग देबोना…

पायल कोलकाता में बेहाला पूर्व सीट से, श्राबोंती बेहाला पश्चिम सीट से और तनुश्री हावड़ा के श्यामपुर निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. ये बीजेपी प्रत्याशी अभिनय के क्षेत्र से राजनीति में आयी हैं. होली स्पेशल बंगाली गाना ‘खेलबो होली रोंग देबोना…’ गाते हुए मित्रा ने कहा, ‘वे मेरी मित्र हैं. हम एक दूसरे को वर्षों से जानते हैं. होली पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए. मैंने उन्हें निमंत्रण दिया और वे यहां हैं.’

ये भी पढ़ें: Amit Shah के 30 में से 26 सीटों को जीतने के दावे पर Mamata Banerjee का पलटवार, मतगणना का करें इंतजार

राजनीतिक मतभेदों का निजी संबंधों पर न पड़े असर

मदन मित्रा ने कहा, ‘राजनीतिक मतभेद का ग्रहण हमारे निजी संबंधों पर नहीं लगना चाहिए. हमारी भिन्न भिन्न राजनीतिक विचारधाराएं हो सकती हैं, लेकिन हमसब होली पर एक हैं क्योंकि यह त्योहार आपस में मेल-जोल और सौहार्द्र की बात करता है.’ तनुश्री ने कहा, ‘मैं कल तक चुनाव प्रचार पर थी, लेकिन आज मैं छुट्टी पर हूं.’ श्राबोंती चटर्जी और पायल ने भी राजनीतिक मतभेद भुलाकर होली मनाने का समर्थन किया. उन सभी ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाये.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *