July 31, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

आंदोलन के नाम पर गुंडागर्दी, सांसद Subhash Chandra के बाद अब डिप्टी सीएम Dushyant Chautala को धमकी


नई दिल्ली: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध के नाम पर कई आंदोलनकारी अब अराजकता फैलाने के साथ आम लोगों की शांति भंग कर रहे हैं. राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा (Subhash Chandra) के खिलाफ अपने साथियों को उकसाने और हिसार में उनका कार्यक्रम प्रभावित करने के लिए भड़काने के एक दिन बाद रवि आजाद (Ravi Azad) ने अब हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को धमकी दी है.

‘BKU का यूथ प्रेसिंडेट होने का दावा’ 

आजाद खुद को भारतीय किसान यूनियन (हरियाणा) का यूथ प्रेसिंडेट बताता है. रवि आजाद ने अब अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया एकाउंट से 26 मिनट का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो इस बार चौटाला के खिलाफ साजिश का ताना बाना बुनता नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- Punjab में BJP नेता से मारपीट के बाद सांसद Subhash Chandra को मिली धमकी, सामने आया Video

इसी के साथ उसने लोगों को राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा का रविवार का आयोजन न होने को लेकर धन्यवाद दिया. वीडियो में आगे उसे ये कहते हुए भी देखा गया जिसमें वो लोगों से बीजेपी नेता कंवर पाल गुज्जर (Kanwar Pal Gujjar) को पीटने की अपील कर रहा है. गौरतलब है कि बीजेपी नेता गुज्जर हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर भी रह चुके हैं. 

31 मार्च को होगा बीजेपी वालों का इलाज: आजाद

अपने फेसबुक लाइव में आजाद ने ये भी कहा, ’31 मार्च को एक साथ पूरे हरियाणा में बीजेपी वालों का इलाज होगा.’ इससे पहले उसने युवाओं से उनकी लाठी लेकर एक साथ तैयार करने को कहा था ताकि सुभाष चंद्रा अपना कार्यक्रम न कर सकें. आइए देखते हैं उसने अपने लाइव में क्या कुछ कहा था.

अब तक बना हुआ है गतिरोध

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के विरोध में हजारों किसान बीते साल नवंबर से विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच सरकार के साथ उनकी 11 दौर की वार्ता हो चुकी है लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: