बैलगाड़ी प्रतियोगिता के दौरान हादसे में बुजुर्ग की मौत, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल


नरसिंहपुरः एक तरफ नरसिंहपुर जिले में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण क्षेत्रों में प्रशासन की सख्ती नजर नहीं आ रही है. नरसिंहपुर जिले के केकरा गांव में आयोजित बैलगाड़ी प्रतियोगिता के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. जहां बैलगाड़ी की टक्कर लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. 

इस तरह हुआ हादसा 
दरअसल, मामला 27 मार्च का बताया जा रहा है. होशंगाबाद जिले से लगे केकरा गांव में बैलगाड़ी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में दूर-दूर से बैलगाड़ी लेकर आए लोगों ने भाग लिया था. रेस शुरू होते ही लोगों ने बैलगाड़ी को दौड़ाना शुरू कर दिया. इसी दौरान एक बैलगाड़ी की टक्कर एक बुजुर्ग को लगी और बैलगाड़ी उनके ऊपर से निकल गई. जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम बलधार सिंह चौहान बताया जा रहा है, जो होशंगाबाद जिले के पुरतला गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

प्रशासन को नहीं लगी आयोजन की जानकारी 
खास बात यह है कि बैलगाड़ी प्रतियोगिता के आयोजन की जानकारी प्रशासन को तक नहीं लगी. जबकि सालीचौका थाना केकरा गांव से महज 8 किलोमीटर की दूरी पर था. इतना ही नहीं बुजुर्ग की मौत की जानकारी पुलिस को भी नहीं दी गई और ग्रामीण उसके शव को गांव ले गए. हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः इस गांव में मनाई जाती है अनोखी होली, धधकते अंगारों पर नंगे पांव चलते हैं लोग

प्रतियोगिता के दौरान जुटी थी लोगों की भीड़ 
केकरा गांव में आयोजित बैलगाड़ी प्रतियोगिता का आयोजन आस-पास के ग्रामीणों द्वारा करवाया गया था. इस आयोजन में जमकर लोगों की भीड़ जुटी थी, जिससे यहां कोरोना गाइडलाइन के नियमों का खुलेआम उल्लंघन हुआ. प्रतियोगिता के दौरान किसी प्रकार की कोई सुरक्षा भी नहीं थी. 

ये भी पढ़ेंः चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को होने लगा दर्द, ड्राइवर ने किया ऐसा काम, आप भी करेंगे सलाम

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *