Jamui: भाई को रास नहीं आ रहा था बहन का प्रेमी, मौका पाकर कर दिया कुछ ऐसा खतरनाक काम


Jamui: बिहार के जमुई में लड़की के प्रेम में जान गंवाने से एक प्रेमी बाल-बाल बच गया. गनीमत रही कि गोली सीधा पेट में नहीं लगकर तिरछा चल गई और पेट को छूते हुए दाहिने बांह के आर-पार हो गई. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना चंद्रदीप थाना क्षेत्र के बहछा मोड़ के समीप की है. वहीं, सूचना पाकर पहुंच पुलिस ने घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. 

फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घायल युवक की पहचान अलीगंज के इस्लामनगर मोहल्ला निवासी स्व. अमीरक यादव के पुत्र पिंटू यादव के रूप में हुई है. बता दें कि युवक पड़ोस की एक लड़की से कई महीनों से मोबाइल पर बात कर रहा था. इसकी जानकारी किसी तरह लड़की के परिवार वालों को हो गई. हालांकि, लड़की के भाई द्वारा कई बार युवक को बात नहीं करने के लिए सावधान भी किया था. लेकिन युवक बात करता था.

ये भी पढ़ें-Bihar में अपराधियों का तांडव जारी, BJP नेता की निर्मम तरीके से की हत्या

 

रविवार को युवक दाढ़ी बनाने के लिए अलीगंज बाजार स्थित सैलून दूकान पर बैठा था. इसी दौरान इस्लामनगर का ही ढाका यादव, भज्जू महतो, टेनी यादव सहित एक अज्ञात युवक शराब के नशे में धुत होकर आया और सैलून दूकान से जबरन घसीटते हुए ऑटो पर बैठाकर बहछा मोड़ के समीप ले गया और मारपीट करने लगा. 

मारपीट के दौरान ही टेनी यादव युवक पर गोली चला दी. लेकिन गोली पेट को छूते हुए युवक के दाहिने बांह के आरपार हो गई. जिससे युवक घायल अवस्था में गिर गया. इसी बीच चंद्रदीप थाना की पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई. पुलिस को देख सभी युवक भागने लगे. लेकिन पुलिस द्वारा खदेड़ कर ढाका यादव और भज्जू महतो को गिरफ्तार कर थाना ले आई. यहां दोनों युवकों से गहन पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद पुलिस की निगरानी में घायल का इलाज कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-Samastipur: जेल से बाहर निकलना ब्लाक प्रमुख पति को पड़ा ‘महंगा’, अपराधियों ने घर में घुसकर मारी गोली

 

थाना अध्यक्ष आदित्य कुमार ने कहा कि मौके से दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही घटना में संलिप्त सभी लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. घायल के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट-मनीष)



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *