WB Election 2021: BJP कार्यकर्ता की मां के निधन पर Mamata Banerjee का पलटवार, दिया Amit Shah के ट्वीट का जवाब


कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 वर्षीय मां शोभा मजूमदार की मौत के बाद राज्य में सियासत गरमा गई है. पहले भारतीय जनता पार्टी ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर निशाना साधा, लेकिन अब टीएमसी ने भी पलटवार किया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के ट्वीट का जवाब दिया है और कहा है कि उत्तर प्रदेश का क्या हाल है.

ममता बनर्जी ने दिया अमित शाह के ट्वीट का जवाब

शोभा मजूमदार की मौत के बाद ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की घटनाओं पर कुछ नहीं बोलते हैं, लेकिन बंगाल में कुछ होता है तो ट्वीट कर देते हैं. मैं किसी भी हत्या का सपोर्ट नहीं करती हूं चाहे जो भी हो.’ उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि बहन की मौत कैसे हुई. हम महिलाओं के खिलाफ हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं. अमित शाह कहते हैं कि बंगाल का क्या हाल है. हम पूछते हैं कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश का क्या हाल है? हाथरस में क्या स्थिति है?’

लाइव टीवी

यह घाव ममता दीदी को करेगा परेशान: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ट्वीट कर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा और कहा, ‘बंगाल की बेटी शोभा मजूमदार जी के निधन से दुखी हूं, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था. उसके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा. बंगाल कल हिंसा मुक्त भारत के लिए लड़ेगा, बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा.’

1 अप्रैल को होगा नंदीग्राम में मतदान

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने नंदीग्राम में विशाल रोडशो किया, जहां वह अपने पूर्व सहयोगी और अब भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं. पूर्बी मेदिनीपुर जिले की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा. दूसरे चरण के लिए मतदान 30 अप्रैल शाम पांच बजे खत्म होगा. भाजपा के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोडशो में हिस्सा ले सकते हैं.

मतदान होने तक नंदीग्राम में रहेंगी ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक आठ किलोमीटर लंबा सफर तय किया. इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं. तृणमूल अध्यक्ष ने रोडशो के दौरान ऐलान किया कि वह गुरुवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *