West Bengal: चुनाव के बीच हिंसा का दौर जारी, 24 परगना जिले में हमले में 7 लोग घायल


कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के बीच उत्तरी 24 परगना (North 24 Pargana) जिले के जगदल पुलिस स्टेशन इलाके श्यामनगर नेताजी नगर कॉलोनी में रविवार को उपद्रवियों ने बंदूक और ईंटों से हमला कर दिया. इस घटना में 7 लोग घायल हो गए, जिसमें से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को भाटपारा राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती

घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है और इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस दल की तैनाती कर दी गई है. रविवार को जीतेन गोल्डर ने अपनी टीम के साथ हमला कर दिया और कई राउंड फायर किए. इस दौरान उपद्रवियों ने कई राउंड फायर किए और लोगों पर बम से हमला किया. इस दौरान जब लोगों ने उपद्रवियों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बंदूक के बट से भी लोगों को मारकर घायल कर दिया.

लाइव टीवी

उपद्रवियों ने लोगों को किया घायल

उपद्रवियों की गोली स्थानीय निवासी सुपेन विश्वास के हाथों पर लगी. इसके बाद उनकी पत्नी रामा विश्वास और इलाके के अन्य लोगों ने उपद्रवियों को रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने बंदूक के हैंडल से उन पर हमला किया और उन्हें घायल कर दिया. इसके बाद इलाके के लोगों ने उनका पीछा किया और उन्हें भगा दिया.

दक्षिणी 24 परगना में 56 बम बरामद

चुनावी माहौल के बीच शनिवार को दक्षिण 24 परगना (South 24 Pargana) जिले के नरेंद्रपुर थाने में 56 बम बरामद किए गए. मामले में एक नामजद और एक अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इनपर बम बनाने, उन्हें जगह-जगह भेजने और बमों के अवैध उपयोग के आरोप हैं. चुनाव आयोग ने बताया, ‘शनिवार रात को पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर पुलिस थाना क्षेत्र में 56 बम बरामद किए गए हैं. तरुण नाम के एक शख्स और एक अज्ञात शख्स के खिलाफ बम बनाने, उनके ट्रांसपोर्टेशन और अवैध उपयोग करने वाले गिरोह का हिस्सा होने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.’



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *