अभिनेत्री Sharon Stone का बचपन में हुआ था यौन शोषण, Grandfather ने उन्हें और उनकी Sister को बनाया था शिकार


वॉशिंगटन: हॉलिवुड अभिनेत्री शेरॉन स्टोन (Hollywood actress Sharon Stone) ने खुलासा किया है कि बचपन में उन्हें यौन शोषण (Sexually Abused) का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने कहा है कि बचपन में उनके नाना ने उनका यौन शोषण किया था. शेरॉन ने अपने संस्मरण ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ (The Beauty of Living Twice) में और भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. बता दें कि हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ (Basic Instinct) में काम कर चुकीं ने शेरॉन ने अपने अनुभवों पर एक किताब लिखी है. 

Grandmother ने निभाई थी मुख्य भूमिका

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION के अनुसार, शेरॉन ने अपनी किताब में बताया है कि जब वह केवल 11 साल की थीं, तब उनके नाना (Grandfather) उनके साथ छेड़खानी किया करते थे. इतना ही नहीं, नाना ने उनकी बहन केली को भी अपना शिकार बनाया था. शेरॉन ने अपने संस्मरण में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनके और बहन केली के यौन शोषण में उनकी नानी (Grandmother) ने अहम भूमिका निभाई थी. 

ये भी पढ़ें -Shweta Tiwari ने टूटी शादियों पर बयां किया दर्द, बोलीं- ‘पलक ने मुझे पिटते हुए देखा’

Room में बंद कर देती थीं नानी

अभिनेत्री ने लिखा है कि नानी उनके यौन शोषण में नाना की मदद किया करती थीं. शेरॉन ने बताया कि नानी दोनों बहनों को नाना के साथ अकेले एक कमरे में बंद कर दिया करती थीं, ताकि वह आराम से उनके साथ छेड़खानी कर सकें. शेरॉन ने बताया है कि जब वह केवल 14 और केली 11 वर्ष की थीं, तब से उनके नाना उनका यौन शोषण कर रहे थे. जब नाना की मौत हुई, तो दोनों ने राहत की सांस ली थी. 

‘Dead Body देखकर हुई थी खुशी’

शेरॉन स्टोन ने लिखा है, ‘नाना की डेडबॉडी देखकर हमने राहत महसूस की. हमें लगा कि अब हमें उस गंदे अनुभव से मुक्ति मिल गई है’. इससे पहले, स्टोन ने बताया था कि किस तरह से साल 1992 में आई फिल्म ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ के मेकर्स ने धोखे से उनके आपत्तिजनक दृश्यों की शूटिंग की थी. उन्होंने यह भी बताया था कि किस तरह ब्रेन स्ट्रोक की वजह से उनकी जिंदगी लगभग खत्म होने वाली थी.

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *