उद्धव ठाकरे की पत्नी अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुईं थी कोरोना संक्रमित


मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को मंगलवार को कोविड-19 इलाज के लिए यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुख्यमंत्री के परिवार के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी. इससे पहले एक अधिकारी ने बताया था कि 22 मार्च की रात को रश्मि ठाकरे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुयी थी और उसके बाद से वह घर में पृथकवास में थीं.

11 मार्च को ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और रश्मि ठाकरे ने 11 मार्च को यहां राजकीय जे जे अस्पताल में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी. रश्मि ठाकरे शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ की संपादक हैं. इससे पहले, मुख्यमंत्री के पुत्र और मंत्री आदित्य ठाकरे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.

ये भी पढ़ें: आर्मी चीफ General MM Naravane का बयान, लद्दाख में भारत ने नहीं खोई एक भी इंच जमीन

महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे भयावह रूप

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है. राज्य में बीते 24 घंटे में 27,918 कोरोना केस सामने आए हैं जबकि 139 मरीजों की मौत हो गई. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार महानगर में कोरोना संक्रमण का डबलिंग रेट 50 दिन हो चुका है. कोरोना के हालात को देखते हुए सील की जाने वाली इमारतों की संख्या बढ़कर 600 से ज्यादा हो चुकी है. मुंबई में अब तक 602 इमारतों को सील किया जा चुका है.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *