नशे में धुत पति ने पार की हैवानियत की हदें, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया चिमटा


लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी  (Lakhimpur Kheri) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक शराबी पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. शराबी पति ने पहले अपनी पत्नी को जमकर पीटा. उसकी पिटाई के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में चिमटा डाल दिया. महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके भाई ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. 

क्या है मामला
 मामला हैदराबाद इलाके के एक गांव का है. जहां पर मंगलवार को नशे में धुत युवक अपने घर पहुंचा. घर पहुंचने के बाद बच्चों की पिटाई करने लगा. जिसके बाद उसकी पत्नी वर्षा बच्चों को बचाने के लिए आई और उसे ऐसा नहीं करने को कहा. महिला के मना करने के बाद शराबी पति ने उसको ही पीटना शुरू कर दिया. महिला के भाई के अनुसार शराबी पति ने पत्नी की गर्दन पर लात-घूसों से हमला बोल दिया. जिसके बाद पीड़िता के मुंह से खून निकलने लगा. इसके बाद भी आरोपी का दिल नहीं पिघला.

लड़कियां मारती थीं युवक को ताने, पहले फेसबुक पर लिखा पोस्ट, फिर उठा लिया ऐसा दर्दनाक कदम

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला चिमटा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी ने रोटी सेकने लिए रखे चिमटे से पत्नी की बेरहमी से पिटाई की. इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में चिमटा डाल दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

कुंभ से पहले उत्तराखंड में कोरोना विस्फोट, टिहरी में 83 और हरिद्वार से सामने आए 32 नए केस

पड़ोसियों ने महिला के मायके में दी जानकारी 
इसके बाद पड़ोसियों ने पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिजन मौके पर पहुंच गए. इसके बाद आनन-फानन में महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. उसके भाई ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया है. 

विदाई के वक्त रो रही थी दुल्हन, तभी खुल गई दूल्हे की धोती, देखें VIDEO

जब डांस करते हुए लड़की बन गई ‘नागिन’, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *