लिट्टी चोखा के इवेंट में नहीं दिखीं काजल राघवानी, जानिए-खेसारी लाल यादव ने क्या बताई वजह


नई दिल्ली:  भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच इस समय मनमुटाव चल रहा है. मामला इतना बिगड़ा कि दोनों ने सार्वजनिक मंचों पर एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा. कभी जोड़ी के तौर पर चर्चित दोनों एक्टर अब एक -दूसरे से दूरी बना रहे हैं. इस झगड़े से पहले शूट हुई फिल्म लिट्टी चोखा जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस बीच फिल्म के इवेंट में काजल राघवानी गैर मौजूद रहीं. उनके साथ न आने पर खेसारी लाल यादव ने उसका कारण बताया. 

समर सिंह के साथ थिरकीं भोजपुरी सेंसशन नीलम गिरी, इंटरनेट पर लग गई ग्लैमर की आग

क्या बोले खेसारी?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब काजल को लेकर खेसारी से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि काजल अभी किसी फिल्म की शूटिंग में महाराजगंज में व्यस्त हैं. वे फ़िल्म की अहम सदस्य हैं. वहीं, खेसारी ने काजल के साथ लिट्टी चोखा को दोनों की लास्ट फिल्म होने की बात को भी खारिज कर दी. उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. 

कब आएगा लिट्टी चोखा का ट्रेलर
आपको बता दें कि बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ का ट्रेलर आरडीसी म्यूजिक कंपनी से 31 मार्च सुबह 7 बजे रिलीज हो रहा है. यह फिल्म अप्रैल में पर्दे पर दस्तक देने वाली है. फिल्म की कहानी बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण के इर्द-गिर्द बुनी गई है. 

गौरतलब है कि फिल्म को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रदीप के. शर्मा इसके मेकर हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा फिल्म में  मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे और प्रकाश जैस अहम भूमिका में हैं. माना जा रहा है कि रिलीज से पहले फिल्म को जैसा बज़ मिला है, वैसे इसे जबरदस्त सफलता मिल सकती है.

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *