सचिन, यूसुफ, एस बद्रीनाथ ने के बाद यह खिलाड़ी हुआ कोरोना संक्रमित, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेलकर लौट था…


रायपुर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम के खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव होना जारी है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के बाद युसूफ पठान और अब इरफान पठान भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. इरफान चौथे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

इरफान पठान ने की ये अपील
इरफान पठान ने अपने ट्विटर पर लिखा कि बिना किसी लक्षण के मैं कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने खुद को आइसोलेट करते हुए घर में ही क्वारंटीन कर लिया है. पिछले कुछ समय में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह करता हूं कि वह अपना कोरोना टेस्ट कराएं. सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. 

यह खिलाड़ी भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान ने जानकारी दी थी कि वो कोरोना से ग्रसित हो गए हैं. इसके अलावा, भारत के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ ने रविवार को बताया था कि थी कि वो भी कोरोनो पॉजिटिव हुए थे और अब इरफान पठान संक्रमित हुए हैं, जो हाल में रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेले थे. 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेले थे सभी खिलाड़ी
छत्तीसगढ़ के रायपुर में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर खिताब को अपने नाम किया था. फाइनल मैच में दोनों भाईयों इरफान पठान और यूसुफ पठान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. 

ये भी पढ़ें: मातम में बदली होली की खुशियां, तालाब में डूबने से दो दोस्तों की मौत

ये भी पढ़ें: MP में कोरोना का कहर जारी, होली के दिन मिले इतने मरीज

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *