Babul Supriyo ने शख्स को मारा थप्पड़, Video Viral होने पर बोले- सिर्फ दिखावा किया था


कोलकाता: बंगाल में चुनावी सरगर्मी के बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो के वीडियो से नया सियासी घमासान छिड़ गया है. इस कथित वीडियो में बाबुल एक शख्स को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं जिसे लेकर टीएमसी उन्हें निशाने पर ले रही है. हालांकि वीडियो वायरल होने पर अब केंद्रीय मंत्री ने सफाई भी दी है.

मंत्री से बहस कर रहा था शख्स

टॉलीगंज के पार्टी दफ्तर में बाबुल सुप्रियो एक शख्स को कथित तौर पर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. इस शख्स को केंद्रीय मंत्री से यह कहते सुना जा सकता है कि चुनाव में टीवी पर बाइट देने और फोटो दिखाने की बजाय जमीन पर जाकर पूरी ताकत के साथ प्रचार करें. इसके बाद बाबुल उस शख्स से चुप रहने को कहते हैं लेकिन वह लगातार उनसे बहस करने लगता है, जिसके बाद मंत्री ने उस पर हाथ छोड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोमवार को वायरल हो गया, जिसके बाद एक नया विवाद पैदा हो गया है. 

हालांकि वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उन्होंने शख्स को थप्पड़ नहीं मारा बल्कि ऐसे करने का सिर्फ दिखावा किया है. यह घटना टॉलीगंज निर्वाचन क्षेत्र में रानीकुथी इलाके में स्थित बीजेपी दफ्तर की है, जहां केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री डोलजत्रा उत्सव में हिस्सा लेने गए थे.

‘कुछ विभीषण, कुछ मीर जाफर हैं’

घटना के बाद बाबुल कहते हैं कि जब लोग एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आते हैं तो उनमें से कुछ विभीषण होते हैं और कुछ मीर जाफर (धोखेबाज) होते हैं. कुछ लोग हमेशा से आपको भटकाने की कोशिश करते हैं, फिर भी मैंने उसके भड़काने के बावजूद संयम से काम लिया. हालांकि बाबुल सुप्रियो ने यह नहीं बताया कि इस शख्स को लेकर उनका क्या कहना है. यह शख्स टीएमसी की ओर से भेजा गया था या फिर उनकी ही पार्टी का कोई कार्यकर्ता था. 

टीएमसी ने इस घटना के बाद बीजेपी पर निशाना साधा है. पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने पूछा कि सुप्रियो ने जिस शख्स को थप्पड़ मारा वो टीएमसी का बाहरी आदमी है या फिर बीजेपी के अंदर का ही कोई विभीषण है. उन्होंने कहा कि जो लोग अन्य पार्टियों से आने वालों को अपने साथ जोड़ रहे हैं, उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए.

यहां देखें लाइव टीवी



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *