Kerala Election 2021: केरल में PM Modi ने एलडीएफ-यूडीएफ को दी चेतावनी, कहा- संस्कृति को गाली दी तो हम चुप नहीं रहेंगे


पलक्कड़ (केरल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार (30 मार्च) को केरल विधान सभा चुनाव (Kerala Assembly Election) के पलक्कड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया और राज्य में सत्ताधारी वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) और प्रमुख विपक्षी गठबंधन संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (UDF) के बीच ‘मैच फिक्सिंग’ का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि दोनों के नाम भले ही अलग-अलग हों लेकिन इनका काम एक ही है. बता दें कि मेट्रो मैन ई श्रीधरन बतौर भाजपा उम्मीदवार पलक्कड़ विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं.

एलडीएफ ने केरल को धोखा दिया: पीएम मोदी

केरल विधान सभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में भाजपा (BJP) की पहली रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आरोप लगाया कि जिस प्रकार चांदी के चंद टुकड़ों के लिए युदस ने ईसा मसीह को धोखा दिया, उसी प्रकार एलडीएफ ने सोने के चंद टुकड़ों के लिए केरल को धोखा दिया.

ये भी पढ़ें- घर से निकल रही थीं ममता बनर्जी, तभी सामने आ गए BJP कार्यकर्ता; लगाए जय श्री राम के नारे

सोना तस्करी को लेकर विपक्ष से निशाने पर एलडीएफ

बता दें कि राज्य के कथित हाई प्रोफाइल सोना तस्करी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पिछले साल एम. शिवशंकर को गिरफ्तार किया था. वह मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के प्रधान सचिव थे. उनकी गिरफ्तारी के साथ ही एलडीएफ विपक्षी कांग्रेस और भाजपा के निशाने पर हैं.

लाइव टीवी

जनता पूछ रही कौन सी मैच फिक्सिंग चल रही: पीएम

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह राज्य में पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्साहित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पलक्कड़ का भाजपा से विशेष नाता रहा है. उन्होंने कहा, ‘कई सालों से केरल में राजनीति में यूडीएफ और एलडीएफ के बीच दोस्ताना समझौता रहा है. अब राज्य के मतदाता पूछ रहे हैं ये कौन सी मैच फिक्सिंग है? पांच साल तक एक लूट और अगले पांच साल दूसरी लूट.’

पीएम मोदी ने दी एलडीएफ-यूडीएफ को चेतावनी

पीएम मोदी ने एलडीएफ और यूडीएफ को चेतावनी देते हुए कहा, ‘मैं एलडीएफ और यूडीएफ को बता दूं कि अगर उन्होंने हमारी संस्कृति को गाली दी तो हम चुप नहीं रहेंगे. हमारी राज्य इकाई के अध्यक्ष सुरेंद्रन को केरल सरकार ने गिरफ्तार करवाया और उनके साथ बुरा व्यवहार किया. उनका अपराध क्या था? यही कि उन्होंने केरल की परंपराओं के लिए बात की थी?

‘यूडीएफ-एलडीएफ के नाम अलग, लेकिन काम एक जैसे’

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि केरल के युवा आज मुखर होकर बोल रहे हैं कि यूडीएफ और एलडीएफ के नाम भले ही अलग हैं दोनों के काम एक जैसे हैं. दोनों के कार्यकाल में जनता के पैसों की लूट होती रही. उन्होंने कहा कि यूडीएफ ने तो सूर्य की रोशनी तक को नहीं छोड़ा. 

युवा एलडीएफ और यूडीएफ से दुखी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने दावा किया कि केरल की राजनीति में पिछले कुछ सालों से एक बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है और यह राज्य के युवाओं खासकर पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं की आकांक्षाओं के मद्देनजर हो रहा है. उन्होंने कहा, ‘पहली बार मतदान करने वाले युवा एलडीएफ और यूडीएफ से दुखी हैं. केरल के लिए भाजपा की दृष्टि युवाओं के भविष्य और उनकी आकांक्षाओं को लेकर है. यही वजह है कि राज्य के युवा और नौकरी-पेशा वाले लोग खुलकर भाजपा का समर्थन कर रहे हैं. यही माहौल पूरे भारत में है.’



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *