Madhupur Bypoll 2021: JMM-कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा-बोरो प्लेयर के सहारे जीत की कोशिश कर रही पार्टी


Madhupur: झारखंड में मधुपुर उपचुनाव को लेकर राजनीति गर्मा गई है. उपचुनाव से पहले सूबे में पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इसी क्रम में जेएमएम (JMM) प्रवक्ता मनोज पांडेय ने बीजेपी पर निशाना साधा है. मनोज पांडेय ने कहा है कि बीजेपी के पास मधुपुर उपचुनाव के लिए कोई अपना उम्मीदवार नहीं है, जिसके चलते पार्टी बोरो प्लेयर के सहारे पहले से हारी हुई चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि गंगा नारायण 22 मार्च को AJSU छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे. इसी को लेकर JMM प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि बीजेपी के पास उम्मीदवार की कमी है, इसलिए पार्टी बोरो प्लेयर के सहारे मधुपुर उपचुनाव (Madhupur By Election 2021) लड़ रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव के परिणाम दुमका (Dumka) ओर बेरमो (Bermo) की तरह पहले से ही तय हैं. मनोज पांडेय ने कहा कि गंगा नारायण को उम्मीदवार बनाने से हमारा मार्जिंग और बढ़ेगा. इससे पहले दुमका उपचुनाव में भी बोरो प्लेयर बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने भी अपना पूरा ताकत लगाया था, लेकिन परिणाम सबके सामने है. 

BJP पर निशाना साधते हुए मनोज पांडेय ने कहा कि बीजेपी लाख कोशिश कर ले, लेकिन राज्य की सवा 3 करोड़ जनता ने विधानसभा चुनाव और उपचुनाव में पार्टी को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को चाहती है. वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता शमशेर आलम ने मधुपुर सीट पर जीत का किया दावा है. उन्होंने कहा कि मधुपुर में महागठबंधन (Mahagathbandhan) के उम्मीदवार की जीत तय है. बीजेपी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी नेता विहीन हो चुकी है, इसलिए नेता प्रतिपक्ष के लिए और मधुपुर में उम्मीदवार के लिए बोरो प्लेयर मैदान में उतारा है.

ये भी पढ़ेंमधुपुर उपचुनाव को लेकर जुबानी जंग तेज, BJP बोली-हताश और निराश हो चुकी है हेमंत सरकार

शमशेर आलम यहीं नहीं रूके. उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी बोरो प्लेयर के सहारे मैच खेल रही है. वहीं, हम अपने टीम के प्लेयर के साथ मैच खेल रहे हैं. इसलिए हमारी जीत सुनिश्चित है. उनका कहना है कि बीजेपी ने अभी अपने प्रदेश की ताकत लगाई है, चुनाव नजदीक आते-आते पूरे देश की ताकत मधुपुर में लगा देगी. लेकिन इससे चुनाव के परिणामों में फिर भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. कोरोना की रोना सिर्फ हम रो रहे हैं या पूरा देश रो रहा है, ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से बीजेपी के नेताओं को पूछना चाहिए कि पूरे देश के लोगों से थाली बजवाया, ताली बजवाया और आज देश की क्या स्थिति है, ये किसी से छुपा नहीं है.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *