July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे को मिला हिंदू महासभा में शामिल होने का न्योता, दिया ये जवाब


ग्वालियरः ग्वालियर में हिंदू महासभा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को हिंदू महासभा में शामिल होने का न्योता दिया है. हिदू महासभा ने एक पत्र लिखकर अनूप मिश्रा को सौंपा और कहा कि “आप हिदू महासभा की सदस्यता ग्रहण कर हिंदू महासभा का नेतृत्व करें” हालांकि इस मुद्दे पर अब तक अनूप मिश्रा ने अपना रूख स्पष्ट नहीं किया है. हिंदू महासभा के इस पत्र के बाद मध्य प्रदेश की सियासत एक बार बिर गरमा सकती है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, ग्वालियर की लक्ष्मीगंज सब्जी मंडी में सब्जी व्यापारियों के विस्थापन को लेकर विक्रेताओं ने मंडी में ही धरना शुरू कर दिया. पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा भी धरना दे रहे व्यापारियों का समर्थन करने पहुंच गए, उन्होंने कहा कि सब्जी व्यापारियों को नई जगह पर शिफ्ट नहीं किया जाना चाहिए इससे उनका नुकसान होगा. इसी दौरान हिंदू महासभा के नेता पहुंचे और उन्होंने भी सब्जी व्यापारियों के इस धरने का समर्थन करते हुए अनूप मिश्रा को हिंदू महासभा में शामिल होने का न्योता दिया. 

अनूप मिश्रा बोले “मेरा तन भी हिंदू मेरा मन भी हिंदू”
धरना स्थल पर हिंदू महासभा के नेताओं ने एक पत्र लिखकर अनूप मिश्रा को सौंपा और कहा कि “आप हिंदू महासभा की सदस्यता ग्रहण कर हिंदू महासभा का नेतृत्व करें”  हालांकि इस मुद्दे पर अनूप मिश्रा ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया. जब हिंदू महासभा ज्वाइन करने को लेकर अनूप मिश्रा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ”मेरा तन भी हिंदू मेरा मन भी हिंदू, उन्होंने कहा कि वह दलित, शोषित, पीड़ित और सर्वहारा वर्ग पर होने वाले अन्याय के लिए लड़ते रहेंगे” लेकिन उन्होंने ये साफ नहीं किया कि वे हिंदू महासभा में शामिल होंगे या नहीं. 

ये भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया पर BJP ने जताया भरोसा, सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

दरअसल, पिछले कई दिनों से अनूप मिश्रा अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. सब्जी व्यापरियों के विस्थापन से पहले उन्होंने ठेला संचालको के समर्थन में भी सड़क पर कुर्सी लगाकर धरना प्रदर्शन किया था. तो वहीं आज वह सब्जी व्यापारियों के समर्थन में लक्ष्मीगंज मंडी पहुंच गए और धरने पर बैठ गए.  

ये भी पढ़ेंः दमोह उपचुनावः CM शिवराज ने कमलनाथ पर साधा निशाना, ”पैसा नहीं था तो सीएम क्यों बने, ‘मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं है”

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: