Maharashtra: तबीयत बिगड़ने के बाद देर रात हुई Sharad Pawar की सर्जरी, गॉलब्लैडर से निकाला गया स्टोन


मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार (Sharad Pawar) का मंगलवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में ऑपरेशन किया गया और डॉक्टरों ने गॉलब्लैडर में फंसे स्टोन को सफलतापूर्वक बाहर निकाला. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर ने दी.

डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे शरद पवार

ऑपरेशन पूरा होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे और डॉक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘एनसीपी प्रमुख शरद पवार का ऑपरेशन सफलतापूर्वक पूरा किया गया. अभी कुछ दिन वो डॉक्टरों ने निगरानी में रहेंगे. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.’ इसके साथ ही डॉक्टर ने बताया कि भविष्य में अगर लगता है कि उन्हें इस ऑपरेशन से आराम नहीं मिला तो आगे उनकी कंडीशन को देखते हुए गॉलब्लैडर का भी ऑपरेशन किया जा सकता है.

लाइव टीवी

निर्धारित समय से एक दिन पहले किया गया ऑपरेशन

बता दें कि पेट में दर्द के बाद शरद पवार (Sharad Pawar) को 29 मार्च को ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया था, जिसके बाद गॉलब्लैडर में समस्या की बात सामने आई थी. इसके बाद डॉक्टरों ने ऑपरेशन के लिए 31 मार्च का समय दिया था, लेकिन मंगलवार को पेट में दर्द के बाद उन्हें पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से एक दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर देर रात डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *