अंजीम मंसूरी की सगाई हुई पक्की, बोले-पत्नी को ले जाऊंगा हज पर


शामली: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके अजीम मंसूरी एक बार फिर चर्चा में हैं. यूपी के कैराना के अजीम की जोड़ीदार मिल गई है. यह भाग्यशाली लड़की हापुड़ की रहने वाली है. जिससे ढाई फुट के अंजीम की सगाई पक्की हो गई है. उनके परिजनों का कहना है कि अगले साल तक उसकी शादी कर देंगे. सगाई पक्की होने के बाद अजीम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी होने के बाद सबसे पहले अपनी बेगम को लेकर हज पर जाएंगे. 

उम्र तो बढ़ गई लेकिन हाइट नहीं 
अजीम की उम्र तो लगातार बढ़ती रही, लेकिन उनकी हाइट पर ग्रहण लग गया. जब वे बालिग हुए तो अपना भी परिवार बसाने के बारे में सोचने लगे. लेकिन उनकी हाइट महज ढाई फुट होने की वजह से उनके लिए कोई रिश्ता नहीं आ रहा था. 

अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी के हाथों पति को दिलाई खौफनाक मौत

इस वजह से नहीं हो पा रही थी शादी 
अजीम के परिवारवालों ने भी उनकी शादी की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई. इसके बाद अजीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी शादी की गुहार लगाई, लेकिन यहां पर भी बात नहीं बन पाई. थकहार के वह अपने इलाके के थाने पर पहुंच गए. यहां पर उन्होंने दारोगा से शादी कराने की बात कही. 

महिला पर चाकू से वार करता रहा शख्स, वफादार ने मालकिन के लिए लगा दी जान की बाजी

इसलिए बन गए सोशल मीडिया सेंसेशन 
थाने में गुहार लगाने के बाद अजीम सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगें.  इस दौरान कई लड़कियों ने उनको सोशल मीडिया के जरिए शादी के लिए प्रपोज भी किया. 

हापुड़ से आया रिश्ता 
सोशल मीडिया के जरिए हापुड़ निवासी लड़की के पिता ने अजीम मंसूरी के पिता हाजी मंसूरी से शादी के लिए संपर्क किया है. उनसे अपनी बेटी से शादी कराने का प्रपोजल रखा है. हापुड़ निवासी व्यक्ति की बेटी की भी हाइट अजीम के बराबर ही है. 

ग्राम प्रधान ने परोसी थी शराब, मुखिया के भाई समेत 2 की मौत, 3 अभी भी गंभीर

लड़की देखने पहुंचे परिजन
खबरों की माने तो 27 वर्षीय अजीम की होने वाली बेगम बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है. साथ ही उसने कुरान की भी तालीम ले चुकी है. अजीम के घरवाले बुधवार को लड़की देखने के लिए हापुड़ पहुंचे थे. लड़की को देखने के बाद सगाई पक्की कर दी है. अजीम मंसूरी के चाचा निसार मंसूरी ने बताया कि फिलहाल अजीम मंसूरी की सगाई पक्की हो गई है. करीब 1 साल बाद अजीम मंसूरी की शादी कर दी जाएगी. 

नागिन, मुर्गा, मोर और मक्खी डांस के बाद ‘हार्ट अटैक’ DANCE VIDEO, आपने देखा क्या?

WATCH LIVE TV

 



BellyDancingCourse Banner

Source link

1 thought on “अंजीम मंसूरी की सगाई हुई पक्की, बोले-पत्नी को ले जाऊंगा हज पर

  1. I was recommended this web site by my
    cousin. I am not sure whether this post is written by him as nobody else know such detailed
    about my problem.
    You are wonderful! Thanks!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *