कादर खान के बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का निधन, कनाडा में थे सिक्‍योरिटी अफसर




Image Source : TWITTER
कादर खान के बड़े बेटे अब्‍दुल कुद्दुस का निधन

मुंबई: दिवंगत अभिनेता कादर खान (Kader Khan) के बड़े बेटे अब्दुल कुद्दुस (Abdul Quddus) का निधन हो गया है, अब्दुल कनाडा में रहते थे और वहीं पर एयरपोर्ट सिक्योरिटी अफसर थे। अब्दुल कुद्दुस, कादर खान की पहली पत्नी के बड़े बेटे थे। अब्‍दुल का पूरा परिवार भी कनाडा में ही रहता है।  

साल 2018 में कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन हो गया। कादर खान का निधन भी कनाडा में ही हुआ था। 21 दिसंबर 2018 को कादर खान ने आखिरी सांस ली। कादर के 3 बेटे थे जिनमें अब्दुल कुद्दुस सबसे बड़े थे। कादर खान ने बॉलीवुड में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, वे फिल्मों के डायलॉग भी लिखा करते थे।

Bappi Lahiri Health Update: कोविड की वजह से ICU पहुंचे बप्पी लहरी, बेटे ने बताया कैसी है तबीयत

कादर खान के बाकी दो बेटे सरफराज और शहनवाज भी फिल्मी दुनिया से जुड़े हैं, सरफराज ने कुछ फिल्मों में अभिनय किया है वहीं कुछ फिल्मों में निर्माता के तौर पर भी काम कर चुके हैं। वहीं कादर खान के बड़े बेटे अब्दुल लाइमलाइट से दूर सिक्योरिटी ऑफिसर के तौर पर काम करते थे।

पूजा बत्रा की होली फोटोज में दिखी सालों पुरानी एक्ट्रेस, आमिर खान संग कर चुकी है काम, आपने पहचाना?

Related Video


India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *