किराएदार के प्यार में अंधी हुई मकान मालकिन, पति को दी ऐसी मौत कि रूह कांप जाएगी


गोरखपुर: इश्क के जुनून में पागल होकर हत्या करने की एक खौफनाक दास्तां सामने आई है. जहां पर प्यार में अंधी एक विवाहिता ने अपने पति को खौफनाक मौत दी है. उसके शव को देखने वाले की रूह कांप जा रही है. उसका शव क्षत विक्षत अवस्था में जंगल में मिला. जिसके शरीर के ज्यादातर हिस्सों को जंगली जानवरों ने नोच खाया था. 

क्या है मामला 
गोरखपुर जिले के चुलुआताल इलाके के नकहा नंबर एक निवासी अजय यादव करीब 10 दिन पहले अपने घर से लापता हो गया. गुलरिहा इलाके के बनगाई टोला मदरहवा जंगल में बीते रविवार की दोपहर में युवक के शव का अवशेष मिला. जंगल में लकड़ी बीनने गई महिलाओं ने शव को देखा. इसके बाद उन्होंने शोर मचाया तो अन्य लोग भी वहां पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी कि जंगल में एक शव पड़ा है. जिसमें दो पैर बचे हैं . पैरों पर धारदार हथियार से काटे जाने के निशान हैं. 

महिला पर चाकू से वार करता रहा शख्स, वफादार ने मालकिन के लिए लगा दी जान की बाजी

अधिकांश हिस्से को खा गए थे जंगली जानवर
मृतक अजय यादव के शरीर का अधिकांश हिस्सा जंगली जानवर खा गए थे. इसके बाद मौके पर गुलरिहा पुलिस पहुंची और शव के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पत्नी रीना ने चिलुआताल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसलिए पुलिस ने लाश की पहचान करने के लिए रीना को बुलाया. उसने शव की पहचान कर ली. पुलिस को बताया कि यह मेरे पति अजय यादव है. बीते शनिवार को बीस हजार रुपये लेकर बाइक से निकले थे.

ग्राम प्रधान ने परोसी थी शराब, मुखिया के भाई समेत 2 की मौत, 3 अभी भी गंभीर

पुलिस को हुआ पत्नी पर संदेह 
पत्नी ने पुलिस को आगे बताया कि उसका पति जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो उसने काफी खोजबीन की. फिर भी पता नहीं चला सका. इसके बाद उसने अगले दिन पति की गुमशुदगी की सूचना थाने में दी. पुलिस के सामने पत्नी ने हत्या की आशंका जताई, लेकिन किसने और क्यों हत्या की? इस बारे में पुलिस को कुछ भी नहीं बता पाईं. इसके बाद पुलिस को रीना पर संदेह हुआ. 

 पुलिस ने इस एंगल से की जांच  
इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक अजय यादव के घर में एक किराएदार रहता है. उस किराएदार से उसकी पत्नी की काफी नजदीकियां हैं. किराएदार ने ही अजय की पत्नी के साथ मिलकर इस अंधे कत्ल की पूरी स्क्रिप्ट लिखी है. 

किराएदार पर घूमी शक की सूई 
जानकारी के मुताबिक, मृतक अजय शराब का आदी था. उसके मकान में रह रहे किराएदार को इस बात की जानकारी थी.  मौके का फायदा उठाकर वह 21 मार्च को बाइक से अजय को लेकर गया था. इसके बाद उसने अजय को शराब पिलाई. फिर उससे जंगल में जाकर इत्मीनान से शराब पीने की बात कही. जंगल के अंदर ले जाकर उसने अजय को पहले खूब शराब पिलाई फिर उसकी हत्‍या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोपी सुनील सहनी और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सुनील के पास से पुलिस ने हत्या के दौरान इस्तेमाल किए गए गड़ासा और बाइक को बरामद कर लिया है. 

WATCH LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *