बंगाल चुनाव: Nandigram में फांसी पर लटका पाया गया BJP कार्यकर्ता, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप


नंदीग्राम:  पश्चिम बंगाल में पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में एक बीजेपी कार्यकर्ता अपने घर में फांसी पर लटका हुआ पाया गया. हाई प्रोफाइल सीट नंदीग्राम में आज मतदान चल रहा है और इस बीच इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया है.

बीजेपी नेताओं ने लगाया हत्‍या का आरोप  

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह नंदीग्राम के भेकुटिया इलाके में उदय दुबे अपने घर पर फांसी पर लटका हुआ मिला. बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि 30 मार्च को भाजपा उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी के समर्थन में प्रचार करने आए सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो में भाग लेने के बाद से दुबे को तृणमूल कांग्रेस से धमकियां मिल रही थीं जिससे वह तनाव में था. बीजेपी नेताओं ने आरोप लगाया कि ऐसा हो सकता है कि टीएमसी के ‘गुंडों’ ने उसे फांसी पर लटकाया हो.

टीएमसी ने कही ये बात

हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया और मौत को लेकर राजनीति करने के लिए भाजपा पर निशाना साधा. टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने दावा किया है कि दुबे ने पारिवारिक दिक्कतों  के कारण आत्महत्या की है. 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 

पुलिस ने बताया कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा. उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है और स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए इलाके में केंद्रीय बलों को तैनात किया गया है. 

बता दें कि नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी के बीच मुकाबला है जिसके मद्देनजर यहां धारा 144 लागू है.



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *