BJP के मंत्री Eshwarappa ने गवर्नर से की CM Yediyurappa की शिकायत, पार्टी को रास नहीं आई ये बात


बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी (BJP) और मंत्रियों के एक समूह ने गुरुवार को कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता के.एस. ईश्वरप्पा (K.S. Eshwarappa) का मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा (B.S. Yediyurappa) के खिलाफ कर्नाटक के राज्यपाल (Karnataka Governer) को शिकायत करना सही नहीं था. 

राज्यपाल को सीधे पत्र लिखना गलत

इन मंत्रियों ने पार्टी के कुछ विधायकों के साथ येदियुरप्पा का पुरजोर समर्थन किया है, जिन्होंने अब तक इस मामले में अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. कर्नाटक के प्रभारी भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि वरिष्ठ नेता एवं मंत्री होते हुए ईश्वरप्पा को ऐसा पत्र नहीं लिखना चाहिए था. दिल्ली में संवाददाताओं से उन्होंने कहा, ‘अगर किसी मंत्री को कभी कोई समस्या आती है तो उसे मुख्यमंत्री से बात करनी चाहिए. हम चर्चा करेंगे और देखेंगे कि क्या करना है. राज्यपाल को पत्र लिख देना, यह कोई तरीका नहीं है.’

ये भी पढ़ें:- श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस: नया दावा! आगरा के लाल किले की मस्जिद में दबी हैं मंदिर की ये खास चीज

राज्यपाल को सौंपी 5 पन्नों की शिकायत

दरअसल, BJP की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष, ईश्वरप्पा ने बुधवार को येदियुरप्पा के खिलाफ राज्यपाल को शिकायत की थी कि वह उनके विभाग में सीधे तौर पर हस्तक्षेप कर रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा, ‘प्रशासन चलाने के सत्तावादी तरीके और गंभीर खामियों’ पर पांच पन्नों का एक पत्र सौंपा था. शिकायत के बाद, येदियुरप्पा के वफादार माने जाने वाले सरकार के कुछ वरिष्ठ मंत्रियों और विधायकों को मुख्यमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर मिलते हुए और चर्चा करते हुए देखा गया.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *