July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Nandigram: व्हील चेयर पर बैठकर मतदान केंद्र पहुंचीं Mamata, हंगामा हुआ तो राज्यपाल को मिलाया फोन


कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दूसरे चरण की वोटिंग के बीच गुरुवार को सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) व्हील चेयर पर बैठकर नंदीग्राम (Nandigram) में एक पोलिंग बूध पर पहुंच गईं और मतदान केंद्र का जायजा लिया.

ममता ने लगाए गंभीर आरोप

इस दौरान ममता ने आरोप लगाया कि बूथ पर वोटिंग सही ढंग से नहीं हो रही है. यहां पहुंचे कुछ बाहरी लोग, स्थानीय लोगों को मतदान नहीं करने दे रहे हैं. इसकी शिकायत ममता ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से भी की. हालांकि ममता यहीं नहीं रुकीं. इसके बाद उन्होंने पोलिंग बूथ से ही बंगाल राज्यपाल को फोन किया और बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराए जाने की मांग की.  

ये भी पढ़ें:- नंदीग्राम में Suvendu Adhikari के काफिले पर हमला, मीडिया की गाड़ियों में भी तोड़फोड़

राज्यपाल ने ट्वीट करते हुए दिया जवाब

बनर्जी की शिकायत के बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ने ट्वीट करते हुए बताया, ‘ममता बनर्जी ने एक चिंता व्यक्त की है, मैंने उन्हें सही एक्शन का भरोसा दिया है. उम्मीद है कि सही भावना से काम किया जाएगा, ताकि लोकतंत्र आगे बढ़े.’

ये भी पढ़ें:- CBSE के छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब परीक्षा देना होगा बहुत आसान

आपस में भिड़े TMC और BJP कार्यकर्ता

इस दौरान ममता के सामने ही पोलिंग बूथ पर TMC और BJP के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. जिसके बाद पैरा मिलिट्री फोर्स ने स्थिति संभाली और झगड़े को शांत कराया. बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ता ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे, तभी TMC कार्यकर्ता हाथापाई पर उतर आए. वहीं चुनाव आयोग के मुताबिक, विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में दोपहर 1:30 बजे तक पश्चिम बंगाल में 58.15 प्रतिशत मतदान हुआ है.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: