July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

ढाई फुट के अंजीम मंसूरी को आखिर मिल ही गई उनकी दुल्‍हनिया, सगाई हुई पक्‍की


शामली: कैराना नगर के निवासी 2 फुट 6 इंच कद वाले अजीम मंसूरी को आखिरकार दुल्हन मिल ही गई. उनकी सगाई पक्‍की हो गई है और निकाह अगले साल होगा.

अजीम मंसूरी के परिजनों ने हापुड़ पहुंच कर उनके कद वाली लड़की से उनकी सगाई पक्की कर दी है. अगले साल अजीम की शादी होने की उम्मीद है. सगाई होने पर अजीम ने कहा कि वह शादी होने के बाद अपनी दुल्हन को लेकर सबसे पहले सऊदी अरब और हज पर ले जाएंगे. 

शादी के लिए थाने में जाकर लगाई थी गुहार

26 साल के अजीम मंसूरी की शादी इसलिए नहीं हो पा रही थी कि उनका कद 2 फीट 6 इंच ही है. करीब एक महीना पहले वह शामली महिला थाने पहुंच गए थे और पुलिस से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई थी. इससे पहले अजीम मंसूरी उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव से मिलकर भी शादी कराने की गुहार लगा चुके हैं. जैसे ही अजीम मंसूरी ने महिला थाने पहुंचकर शादी कराने की गुहार लगाई, तभी से सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी एक सेलिब्रिटी बन गए थे.

सोशल मीडिया से आए कई रिश्‍ते

सोशल मीडिया पर छाने के बाद दिल्ली, गाजियाबाद व गजरौला सहित अन्य जगहों से अजीम मंसूरी के रिश्ते आने शुरू हो गए और एक से बढ़कर एक लड़कियों ने उनको सोशल मीडिया पर प्रपोज भी किया. इसी दौरान हापुड़ निवासी एक व्यक्ति ने अजीम मंसूरी के पिता हाजी नसीम मंसूरी से संपर्क किया और अजीम मंसूरी के कद के बराबर अपनी 27 वर्षीय लड़की से अजीम की शादी कराने का प्रस्ताव रखा. 

सगाई हुई पक्‍की

बताया गया है कि अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है और कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है. वहीं अजीम मंसूरी के कद वाली लड़की के परिजनों की ओर से शादी का प्रस्ताव आने के बाद बुधवार को अजीम मंसूरी के पिता व उनकी मां हापुड़ पहुंचे थे. अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन को देखने के बाद दोनों की सगाई पक्की कर दी गई है. 

अगले साल होगी शादी

अजीम मंसूरी के चाचा निसार मंसूरी ने बताया कि फिलहाल अजीम मंसूरी की सगाई पक्की हो गई है. करीब 1 साल बाद अजीम मंसूरी की शादी कर दी जाएगी. अजीम मंसूरी की सगाई की खबर सुनने के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्‍हें बधाई दे रहे हैं. अजीम मंसूरी ने कहा कि वह अब बहुत खुश हैं. शादी होने के बाद वह अपनी दुल्हन को लेकर मक्का मदीना में हज के लिए लेकर जाएंगे. 





Source link

%d bloggers like this: