Assam Assembly Elections 2021: BJP चीफ JP Nadda का Rahul Gandhi पर तीखा हमला, कहा- टूरिस्ट


 पताचार्कुची: बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने आज (शुक्रवार को) असम (Assam) के पताचार्कुची में रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि असम को मुख्यधारा में शामिल करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में बच्चों की शिक्षा और महिलाओं के स्वास्थ्य जैसे कई कार्य किए गए. चाय बागान में जो पक्की सड़कें हैं, वो भी असम की बीजेपी सरकार ने बनवाई गई हैं.

मंदिर जाने पर जेपी नड्डा का सवाल

जेपी नड्डा ने कहा कि कुछ लोग 50 साल में मंदिर नहीं गए और आज मंदिर जा रहे हैं, चंडीपाठ कर रहे हैं. दुख में सुमिरन सब करें, सुख में करे न कोई, जो सुख में सुमिरन करें, दुख काहे को होय. हमें कहते हो सांप्रदायिक हैं. अरे सांप्रदायिक तो तुम हो जो बद्दरुद्दीन के साथ समझौता करते हो.

ये भी पढ़ें- ‘अवैध संबंध’ की इतनी भयानक सजा, टुकड़े-टुकड़े कर जमीन के 400 फीट नीचे गाड़ दिया

‘राहुल गांधी सिर्फ एक राजनीतिक टूरिस्ट’- नड्डा

उन्होंने आगे कहा कि ये राजनीतिक टूरिस्ट हैं, जो सिर्फ घूमने आते हैं. कोई कामख्या जाता है तो कोई गोत्र बताता है. राहुल गांधी पॉलिटिकल टूरिज्म करते हैं. अब प्रेग्नेंट महिलाओं को 18 हजार रुपये दिए जाएंगे. हमारे राजनीतिक टूरिस्ट कहते हैं कि हमने चाय बागान के लिए क्या किया तो मैं उन भाई-बहनों को कहना चाहूंगा कि आप जिस रास्ते से गए वो पक्की सड़क सर्वानंद सोनोवाल ने बनवाई.

‘हर साल इतने लोगों को देंगे रोजगार’- नड्डा

नड्डा ने कहा कि क्लास 8 के बाद हम बच्चियों को साइकिल देने का काम भी करेंगे. 2 लाख लोगों को हर साल रोजगार देंगे. हम किसानों को आत्मनिर्भर बनाएंगे. वो लोग मनमोहन सिंह के नाम पर वोट मांगते हैं लेकिन उन्होंने क्या दिया. जो दिया हमारी मोदी सरकार में दिया गया.

ये भी पढ़ें- 14 फुट ऊंची दीवार से 2 बच्चियों को फेंका, कैमरे में कैद हो गई दर्दनाक तस्वीर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बांस पहले पेड़ की श्रेणी में आता था और आप उसको काट नहीं सकते थे. लेकिन हमने अंग्रेजों का कानून बदला और बांस को खर-पतवार में लाए और आज बांस की इंडस्ट्री है. पीएम मोदी ने महिलाओं के लिए 79 लाख घरों में शौचालय दिया जिससे महिलाओं की इज्जत बचाने का काम किया है.

LIVE TV



BellyDancingCourse Banner

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *