July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Transgender प्रेमिका को इग्नोर कर फ्लैट में मिल रहे थे दोनों Lover, फिर महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम


लंदन: ब्रिटेन (UK) में लव ट्राएंगल में एक ट्रांसजेंडर महिला (Transgender Woman) ने अपने दोनों प्रेमियों को चाकू से गोद दिया. महिला इस बात से नाराज थी कि दोनों प्रेमी उसे इग्नोर करके आपस में इंटिमेट हो रहे थे. इस बात का पता चलने पर ट्रांसजेंडर महिला ने दोनों प्रेमियों (Lover) को मौके पर पकड़ कर चाकू से घायल कर दिया. कोर्ट ने आरोपी ट्रांसजेंडर महिला को पुरुष जेल में 5 साल 4 महीने कैद की सजा सुनाई है. 

एक्स लवर को नए लवर से मिलवाया

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक East Cleveland के Brotton इलाके में रहने वाली 51 साल की Susan Cuthbert का Gemma नाम के पुरुष के साथ अफेयर था. उसने 2019 में Gemma को अपने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति से मिलवाया. वह व्यक्ति उसका लवर था और उससे Susan Cuthbert की सेक्सुअल रिलेशनशिप थी. 

दोनों लवर आपस में हो गए इंटिमेट

एक दिन Susan Cuthbert को पता चला कि पड़ोस में रहने वाला उसका लवर और पुराना ब्वॉयफ्रेंड Gemma दोनों North Yorkshire के एक मकान में मौजूद हैं. जब Susan वहां पहुंची तो वे दोनों इंटिमेसी की हालत में मिले. इससे Susan Cuthbert का पारा चढ़ गया. अपने साथ इस धोखे का बदला लेने के लिए Susan ने रसोई में से चाकू निकाला और दोनों पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. 

गुस्से में दोनों प्रेमियों को किया घायल

हमले के बाद Susan Cuthbert वहां से निकल गई. बाद में एक घायल ने वीडियो कॉल कर अपने परिचित को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को निकालकर अस्पताल में पहुंचाया. घटना के बाद एक्स लवर Gemma 22 दिनों तक अस्पताल में रहा और पिछले साल सितंबर में डिस्चार्ज हुआ. वहीं उसका पड़ोसी लवर हमेशा के लिए विक्लांग हो गया. 

महिला के वकील की रहम की अपील

Susan Cuthbert के वकील Stephen Constantine ने कोर्ट में कहा कि उनकी क्लाइंट इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेती है लेकिन घटना शराब और ड्रग के नशे में हुई. इसलिए उनके मुवक्किल को माफ कर दिया जाए. उनकी इस दलील का जज Howard Crowson पर कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने Susan Cuthbert को कहा,’तुमने दोनों पुरुषों को मिलाया और वे आपस में नजदीक हो गए. स्वाभाविक है कि इससे कुछ टेंशन पैदा हुई और उसके बाद यह घटना हो गई.

ये भी पढ़ें- ये हैं Gujarat की पहली Transwoman Doctor, बच्चे के लिए फ्रीज करवाया Semen, अब बनेंगी मां

5 साल 4 महीने कैद की सजा

कोर्ट (Court) ने कहा कि गलती स्वीकार कर लेने और नशे का तर्क देने से अपराध की गंभीरता कम नहीं हो जाती है. Susan Cuthbert ने जिन दो लोगों पर हमला किया, उनमें से एक पुरुष अब भी नॉर्मल लाइफ शुरू करने के लिए जूझ रहा है. कोर्ट ने Susan Cuthbert को 5 साल 4 महीने कैद की सजा सुनाई. अदालत ने कहा कि अपराध की गंभीरता और हिंसात्मक रवैये को देखते हुए Susan को यह सजा महिलाओं के बजाय ‘पुरुषों’ की जेल में गुजारनी होगी. 

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: