July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

दूध लेने गई थी 8 साल की मासूम, युवक ने रेप करना चाहा, असफल होने पर ईंट से सिर कुचलकर मार डाला


झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक आरोपी ने रेप में असफल होने के बाद एक बच्ची की डंडे से पीट- पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद बच्ची के शव को एक मंदिर के पास फेंक कर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.  

दूध लेने गई थी मासूम 
बीते शनिवार को 8 साल की एक बच्ची सुबह में दूध लेने के लिए घर से निकली थी. काफी समय बीत जाने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो गए. इसके बाद उन्होंने बेटी की तलाश शुरू कर दी. इस दौरान मंदिर के पास एक खाली प्लॉट में मृतका का शव मिला. शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे. 

आरोपी के मिले कपड़े 
इसके बाद परिजनों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी. इस दौरान प्लॉट पर बंद पड़े कमरे को लेकर पुलिस को संदेह हुआ. फिर जब पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ा तो अंदर के दृश्य को देखकर दंग रह गई. कमरे में खून से सना हुआ एक डंडा मिला. पुलिस ने तफ्तीश आगे बढ़ाई तो पता चला कि इस कमरे में हीरो नाम का एक युवक रहता है, जो वहीं गोशाला की रखवाली करता है. कुछ दिन पहले हीरो का भाई संदीप जैन वहां रहने आया था. पुलिस को कमरे में संदीप के कपड़े भी मिले. पुलिस ने आरोपी संदीप को दतिया से गिरफ्तार कर लिया. 

अतीक अहमद के शार्प शूटर जुल्फिकार के अवैध सम्राज्य पर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर

ईंट से कुचला सिर
पुलिस के मुताबिक, आरोपी संदीप ने बताया कि  सुबह छह बजे उसने शराब पी ली थी. नशा होने के बाद वह गेट पर खड़ा था, तभी बच्ची उसे जाती नजर आई. बच्ची को देखते ही उसकी नीयत खराब हो गई. गुटखा मंगाने के बहाने आवाज देकर बुलाया. मासूम के आते ही उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप का प्रयास किया.  बच्ची के विरोध करने और दुष्कर्म में असफल हुए आरोपी ने कमरे में रखे डंडे से बच्ची के सिर पर हमला कर दिया. 

इसके बाद ईंट से सिर कूचकर उसे मौत की नींद सुला दिया. वहीं, रेप की बात को पुलिस नकार रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही रेप की बात स्पष्ट हो सकेगी.

ये भी देखें

SWAG के साथ गाना सुनती है ये भैंस, विश्वास ना हो तो देखें वीडियो
इस अंदाज में कौए ने दिया ‘आत्मनिर्भर’ भारत का संदेश, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह जी वाह!

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: