July 31, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में मऊ से हुई पहली गिरफ्तारी


मऊ: मुख्तार अंसारी एंबुलेंस केस में बाराबंकी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में  मऊ से एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि डॉ अलका राय से एंबुलेंस  के कागजात पर इसी शख्स ने सिग्नेचर कराया था. डॉ अलका राय से पूछताछ के बाद इस आरोपी का नाम सामने आया था.

इस एंगल से जांच करेगी पुलिस
मुख्तार अंसारी की सेवा में लगी एंबुलेंस के मामले में कई धाराओं में बढ़ोत्तरी हुई है. एंबुलेंस कांड के बाद अब बाराबंकी में भी मुख्तार के आपराधिक इतिहास को देखा जाएगा. इस मामले में मऊ निवासी राजनाथ यादव पुत्र फुलेश्वर यादव निवासी अहिरौली थाना सराय लखनसी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुख्तार और उसके सहयोगी को मुकदमे में जालसाजी के साथ-साथ 120 बी / 506 / 177 भादवि व सीएलए एक्ट का भी अभियुक्त बनाया गया है.

कौन हैं IPS प्रेम प्रकाश? जो मुख्तार को लाने वाले हैं पंजाब से बांदा जेल

कई लोगों के नाम आ सकते हैं सामने
फर्जी एंबुलेंस और डॉ. अल्का राय के बयान को इस केस में आधार बनाया जाएगा. मुख्तार अंसारी के साथ डॉ. अल्का राय और उसके सहयोगी शेषनाथ राय मुजाहिद, राजनाथ यादव व अन्य का नाम फर्जी तरीके से दस्तावेज तैयार कराने में सामने आया है. पूछताछ के आधार पर कई और लोगों के नाम सामने आ सकते हैं. बाराबंकी पुलिस इस दिशा में काम कर रही है. एंबुलेंस कांड के बाद मुख्तार अंसारी का बाराबंकी जिले में भी गहरा नेटवर्क होने की पुलिस का आशंका है.

युवक ने किशोरी की मांग भरकर किया रेप, फिर खुद लड़की के पिता को दी जानकारी, जानिए हैरान करने वाला मामला

योगी सरकार ने स्पेशल टीम का किया था गठन
बता दें कि पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मऊ BSP विधायक मुख्तार अंसारी 31 मार्च को मोहाली की कोर्ट में पेश हुआ था. इस दौरान जिस यूपी नंबर की एंबुलेंस से मुख्तार को मोहाली कोर्ट लाया गया था, वो एंबुलेंस एक निजी एंबुलेंस थी, जिसका रजिस्ट्रेशन बाराबंकी में एक निजी अस्पताल के नाम से था. साथ ही एंबुलेंस की आरसी पर डाक्टर अल्का राय का नाम भी लिखा था. यह जानकारी पूरे प्रदेश में आग की तरह फैली और हड़कंप मच गया. इसके बाद जांच के लिए योगी सरकार ने एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन भी किया था. शनिवार देर रात एक टीम पंजाब के लिए रवाना हो गई थी. वहीं दूसरी टीम डॉ. अलका राय से पूछताछ के लिए मऊ पहुंच गई.

WATCH LIVE TV

.





Source link

%d bloggers like this: