July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

CM शिवराज आज से 24 घंटे के लिए बैठेंगे ‘स्वास्थ्य आग्रह’ पर, कमलनाथ ने बताया ‘नौटंकी’


भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 12:30 बजे से मिंटो हॉल में गांधी प्रतिमा के पास 24 घंटे के लिए स्वास्थ्य आग्रह पर बैठेंगे. इस दौरान वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना समीक्षा बैठक करेंगे. साथ ही कैबिनेट के साथियों से खुले असमान के नीचे चर्चा भी करेंगे. वहीं, मुख्यमंत्री के इस आयोजन को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नौटंकी बताया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जब भी प्रदेश के लोगों को सरकार की जरूरत पड़ती है, न्याय की आवश्यकता होती है, प्रदेश में विपरीत परिस्थितियां आती हैं, तो चुनौतियों का सामना करने की बजाय हमारे शिवराज जी मुद्दों से ध्यान मोड़ने के लिये उपवास – सत्याग्रह जैसे आयोजन करने लग जाते हैं.

MP: आज 3,398 नए मरीज मिले, 15 की मौत, CM शिवराज ने lockdown लगाने को लेकर कह दी ये बड़ी बात

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पहले जब मंदसौर के पीपलिया मंडी में किसानों के सीने पर गोलियां दागी गई, किसानों की मौत हुई, तब किसान मुख्यमंत्री को अपने पास पुकारता रहा, लेकिन हमारे शिवराज जी उनके पास जाने की बजाय भोपाल उपवास पर बैठ गए? 

कमलनाथ का आरोप जरूरत के वक्त ऐसे ही करते हैं CM
आज जब प्रदेश के नागरिकों को संकट के इस दौर में सरकार व मुखिया  की जरूरत है, आज लोगों को अस्पतालों में इलाज नहीं मिल पा रहा है, ग़रीबों को मुफ़्त इलाज की दरकार है, अस्पतालों में डॉक्टर्स की कमी है, अस्पतालों में बेड नहीं है, कई जिलो में वैक्सीन ख़त्म है, टेस्टिंग नहीं हो पा रही है, आवश्यक दवाइयों की कमी है, इलाज के नाम पर कालाबाज़ारी व लूट- खसोट का खेल जारी है, कोरोना के आंकड़े भयावह होते जा रहे हैं, तब आवश्यक निर्णय लेने, जनता को न्याय दिलवाने व चुनौतियों का सामना करने की बजाय, मुद्दों से ध्यान मोड़ने के लिए शिवराज जी 24 घंटे के लिए मिंटो हाल में स्वास्थ्य आग्रह पर बैठ रहे हैं?

शाम को धर्मगुरुओं से करेंगे चर्चा
सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस दौरान कई जिलों के प्रमुख व्यक्तियों से बात भी करेंगे. यह कार्यक्रम शाम 6 बजे तक चलेगा. जबकि अगले दिन यानी 7 अप्रैल को मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे प्रदेश के धर्मगुरुओं से संवाद करेंगे. इसके लिए राजधानी के धर्मगुरुओं को कार्यस्थल पर आमंत्रित किया है.

Aadhar Card के बिना भी मिल सकती है LPG सब्सिडी, बस करना होगा यह आसान काम 

मैं कोरोना स्वयं-सेवक हूं-अभियान की होगी शुरुआत
प्रदेश में कोरोना संक्रमण को खत्म किया जा सके, इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज से व्यक्ति के जनसहयोग के लिए प्रदेश में ‘मैं कोरोना स्वयं-सेवक हूं’ अभियान की शुरुआत करेंगे. इस अभियान के लिए प्रदेश का कोई व्यक्ति भी 181 नंबर पर संपर्क कर कोरोना वॉलिंटियर की रूप में पंजीयन करा सकेगा. इन वॉलिंटियर का काम लोगों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग और टीकाकरण के लिए मदद करना होगा. 

CM शिवराज बोले-आप सब मेरे लिए प्रिय हैं, मुझे प्रदेश को बचाना है, इसलिए लॉकडाउन…

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: