July 30, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

राजस्थान उपचुनाव से पहले जमकर छलकाया जा रहा जाम, अब तक 2 करोड़ की पकड़ी गई अवैध शराब


Jaipur: प्रदेश की 3 विधानसभाओं में हो रहे उपचुनाव के दौरान मंगलवार को 8 लाख 72 हजार रुपए मूल्य की अवैध शराब बरामद की गई है. इस बरामदगी के साथ प्रदेश में अब तक 1 करोड़, 96 लाख, 70 हजार, 724 रुपए राशि की सामग्री जप्त कर ली गई है.

मुख्य निर्वाचन अधिकारी (Chief Election Officer) प्रवीण गुप्ता ने बताया कि ‘सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के तारानगर में मंगलवार को FST, SST और पुलिस टीम ने एक चौपहिया वाहन में 288 शराब के कार्टून बरामद किए. उन्होंने बताया कि इस अवैध शराब की बाजार में कीमत 8 लाख 72 हजार रुपए आंकी गई है. 

ये भी पढ़ें-Barmer में धड़ल्ले से जारी है नशे का काला कारोबार, MLA ने पुलिस पर लगाए आरोप

 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि चूरू जिले में अब तक 57 लाख 40 हजार 864, राजसमंद में 3 लाख 20 हजार 492 और भीलवाड़ा जिले में सर्वाधिक एक करोड़, 36 लाख 9368 रुपए मूल्य की अवैध शराब, अवैध नगद राशि व अन्य संदेहास्पद सामग्री जप्त की गई है.

स्थानीय प्रशासन और निर्वाचन विभाग की नजर चुनाव के दौरान अवैध शराब, नगद राशि व संदेहास्पद सामग्रियों पर पैनी नजर है. उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह की कार्रवाई की जाती रहेंगी. गौरतलब है कि राज्य की तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. चुनाव से पहले सभी दल जीत के दावे कर रहे हैं. इसी बीच, अवैध  शराब की सप्लाई जमकर की जा रही है. ऐसे में पुलिस लगातार इन मामलों पर तेजी से कार्रवाई करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-Birthday पर लहरी तलवार और तमंचे से हुए फायर, Gift में मिली पुलिस की सुताई

 





Source link

%d bloggers like this: