July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

UP Panchayat Chunav 2021: ‘जवन मजा बा प्रधानी में, उ कहां फिल्म कहानी में’; जौनपुर में ग्लैमरस चुनाव


जौनपुर: यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) में ग्लैमर का जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. खासकर पूर्वांचल इलाके के जिले जौनपुर में कुछ ज्यादा ही क्रेज देखने को मिल रहा है. एक ओर मिस इंडिया की रनर-अप रहीं दीक्षा सिंह जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में दांव लगा रही हैं. वहीं, अब खबर सामने आई है कि एक फिल्म निर्माता भी प्रधानी के खेल में किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं पूरा मामला…

UP Panchayat Chunav 2021: इससे सस्ती चाय नहीं पिला सकते हैं प्रत्याशी, तय हुआ समानों का रेट

मुंबई से गांव लौटे पिंटू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी फिल्मों के मेकर पिंटू सिंह ग्राम प्रधान पद के प्रचार कर रहे हैं. उनकी गलियों और सड़कों पर प्रचार करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है. करियांव गांव से प्रधानी का पर्चा दाखिल करने वाले पिंटू, गइल भैंसिया पानी में, बजरंग, पागल दिलवा, गांव की गंगा और पायल जैसी फिल्में बना चुके हैं. खबर है कि उनके प्रचार में कुछ सुपर स्टार भी दस्तक दे सकते हैं. 

इन नामों की भी चर्चा
पिंटू के अलावा दीक्षा सिंह भी जौनपुर वार्ड संख्या 26 से जिला पंचायत चुनाव लड़ने जा रही हैं. वहीं, जौनपुर जिले से बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह भी जिला पंचायत सदस्य पद के लिए किस्मत आजमा रही हैं. पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव की बहू उर्वशी सिंह यादव भी जिला पंचायत पद के लिए पर्चा दाखिल कर चुकी हैं. खास बात है कि उर्वशी सिंह के पास IIM से एमबीए की डिग्री है. 

कब होंगे चुनाव? 
जौनपुर में पहले चरण में चुनाव कराए जाएंगे. 15 अप्रैल को पूरे जिले में त्रिस्तरीय चुनाव कराए जाएंगे. वहीं, 2 मई को रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि अब तक नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गई है.

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: