July 31, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

जेल में मुख्तार को आ रहे हैं भयानक सपने, पूरी रात बदलता रहा करवटें


बांदा: पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा जेल के बैरक नंबर 16 में पहुंचे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पहली रात बड़ी ही बेचैनी से कटी. जेल सूत्रों के मुताबिक डॉन आधी रात तक सो नहीं पाया. पूरी रात वह करवटें बदलता रहा. जेल में उसे इस बार जेल मैन्युअल के हिसाब से रहना पड़ रहा है. उसको यहां पर कोई वीआईपी सुविधा नहीं मिली हैं. आम कैदियों की तरह ही उसका बिस्तर जमीन पर लगा, जहां उसे नींद नहीं आई. इतना ही खाने में भी उसने सिर्फ एक रोटी और थोड़ी सी दाल खाई. 

UP के जेल में आ रहे हैं सपने 
दरअसल, कल सुबह जब मुख्तार जेल पहुंचा तो उसने बोला कि वो काफी थका हुआ है. जिसके बाद उसे आराम करने के लिए उसके बैरक में शिफ्ट कर दिया गया. जहां उसे सुबह की चाय और ब्रेड दिया गया. जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उसे जेल का खाना पसंद नहीं आया. मुख्तार सुबह 4 बजे सोया और कुछ समय बाद ही अचानक से उठ गया और बोला की मुझे बैरक से बाहर निकाल कर टहलने की लिए मैदान में छोड़ा जाए, मुझे यहां भयानक सपने आ रहे हैं.

बहू को मिला BJP से जिला पंचायत का टिकट, 40 साल कांग्रेस में रहे ससुर ने छोड़ दी पार्टी

UP पहुंचते ही फिट हुआ मुख्तार 
 बांदा जेल पहुंचते ही मुख्तार अंसारी पूरी तरह से स्वस्थ नजर आया. पंजाब में व्हीलचेयर पर नजर आने वाला डॉन बांदा जेल में खुद के पैरों पर चलता नजर आया. इतना ही नहीं पंजाब मेडिकल बोर्ड की उस रिपोर्ट की भी पोल खुल गई, जिसमें उसे गंभीर बिमारियों से ग्रस्त बताया गया था. डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मेडिकल कॉलेज बांदा के डॉक्टरों द्वारा उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. डॉक्टरों की जांच रिपोर्ट में वह पूरी तरह स्वस्थ्य मिला, उसे किसी तरह की कोई समस्या नहीं है.

बीच सड़क पर भिड़ी लड़कियां, WWE फाइटर्स की तरह हुई Fight

लखनऊ से रखी जा रही है निगरानी 
बता दें कि बांदा जेल में मुख्तार की निगरानी लखनऊ से हो रही है. अत्याधुनिक कैमरों की सहायता से मुख्तार अंसारी की सुरक्षा की जा रही है. इसके लिए लखनऊ में कमांड कंट्रोल सेंटर बना है. इतना ही नहीं उसके स्वास्थ्य को लेकर भी पूरी व्यवस्था की गई है. जेल के डॉक्टर के अलावा मेडिकल कॉलेज के चार डॉक्टर ऑन कॉल 24 घंटे उपलब्ध हैं.

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: