July 31, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

सोची-समझी साजिश के तहत जेल से फरार हुए थे 16 कैदी, फिल्मी कहानी का खुलेगा राज!


Jodhpur : राजस्थान की फलोदी उपकारागृह से 16 कैदियों के फरार होने के तीन दिन बाद भी पुलिस और जेल प्रशासन के हाथ खाली है. जबकि मामले में जेल प्रहरियों की मिलीभगत बात भी सामने आ रही है. जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल, जोधपुर-बीकानेर डीआईजी सुरेन्द्र शेखावत सहित कई आला अधिकारी उपकारागृह फलोदी (Phalodi Sub Jail) के घटनाक्रम पर नजर रख रहे हैं, लेकिन तीन दिन बाद भी प्रशासन के हाथ खाली है.

यह भी पढ़ें : Jodhpur News: फलौदी जेल से 16 कैदी फरार, लेडी कांस्टेबल का किया ये हाल

फलोदी (Jodhpur Latest News In Hindi) की घटना प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में चर्चा का विषय है. बीकानेर-जोधपुर डीआईजी सुरेन्द्र शेखावत ने भी रटा रटाया जवाब देकर अपना पल्ला झाड़ दिया. वहीं, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस पूरे जिले में नाकाबंदी कर जगह जगह दबिश दे रही है. जल्द ही सभी फरार कैदी पुलिस गिरफ्त में होंगे, लेकिन उन्होने जेल प्रहरियों की लापरवाही से भी इंकार नहीं किया. 

गौरतलब है कि घटनाक्रम (Jodhpur Local News) के बाद सीसीटीवी फुटेज को देखकर लग रहा है कि सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं किसी भी जेल प्रहरी के कपड़ों और आंखों में मिर्ची पाउडर नजर नहीं आया.

साथ ही एक प्रहरी पहले तो अच्छे खासे कपड़ों में दिख रहा था फिर कुछ ही मिनटों में उसके कपड़े फटे होना भी किसी नाटकीय अंदाज से कम दिखाई नहीं दे रहा था. बहरहाल जो भी हो रक्षक के किले में ही सेंध मारी होने लगी है तो साधारण व्यक्तित्व अपनी सुरक्षा को लेकर अब अगर चिंतित होने लगे तो कोई बड़ी बात नहीं होगी. फिलहाल पुरे मामले (Jodhpur Daily News) में जेल प्रशासन ने जांच की चादर ओढ़ रखी है जो अब कब तक चलेगी ये एक देखने वाली बात होगी.

यह भी पढ़ें- Jodhpur Boranada Industrial Area में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख





Source link

%d bloggers like this: