August 2, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

MLA इरफान अंसारी का दावा, ‘बंगाल चुनाव के बाद ममता बनर्जी का समर्थन करेगी कांग्रेस’


Ranchi: झारखंड कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी जानते हैं की सुर्खियों में कैसे बने रहना है. बयानों के तीर तो वो पहले भी छोड़ते रहे हैं. लेकिन उनके दावों के तो कहने ही क्या. इस बार इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने दावा किया है की बंगाल में ममता ‘दीदी’ की जीत सुनिश्चित है और चुनाव के बाद कांग्रेस TMC का समर्थन करेगी.

इरफान अंसारी का कहना है कि ‘BJP बंगाल गयी है ममता दीदी को हराने, लेकिन मैं दावे के साथ कहता हूं की ममता दीदी नहीं हारेगी, ममता दीदी को चुनाव के बाद कांग्रेस समर्थन करेगी. इरफान अंसारी ने ये बयान उन हालातों में दिया है, जब बंगाल चुनाव में कांग्रेस लेफ्ट के साथ गठबंधन कर मैदान में हैं.

इरफान अंसारी ने तो दावा ठोंक दिया. लेकिन उनके इस दावे को पार्टी का समर्थन नहीं मिल पाया. झारखंड प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष के बयान को प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन ने उनके व्यक्तिगत विचार कहकर पल्ला झाड़ लिया. राजीव रंजन ने कहा कि कांग्रेस पूरी ताकत से बंगाल चुनाव लड़ रही है, झारखंड से नेता विधायक दल, प्रदेश अध्यक्ष सहित कई कांग्रेस के नेताओं को बंगाल में प्रचार की जिम्मेदारी दी गयी है. ऐसे में इरफान अंसारी ने किस सन्दर्भ में ये बयान दिया है, इस पर पार्टी आलाकमान उनसे बात करेगा.

इरफान अंसारी के दावे सिर्फ कांग्रेस ही नहीं बल्कि उसकी सहयोगी JMM के गले से भी नहीं उतर रही है. JMM प्रवक्ता मनोज पांडेय के मुताबिक इरफान अंसारी कांग्रेस के विधायक और कार्यकारी अध्यक्ष हैं, उन्होंने अगर ऐसी बातें कही है, तो सफाई वही दे सकते हैं, उनसे इस बारे में पूछा जाना चाहिए, उन्हें जरूर कुछ आभास हुआ होगा.

वहीं इस पूरे मामले पर BJP ने तंज कसते हुए इरफान अंसारी के बयान को तवज्जो ना देने की सलाह दी. BJP विधायक सीपी सिंह के मुताबिक इरफान अंसारी का अपने विचार हैं, वो कांग्रेस पार्टी में हैं, और क्या बोलते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अब इतनी बयानबाज़ी के बाद तो सिर्फ इरफान अंसारी ही बता सकते हैं. आखिर उनको ऐसा आभास हुआ कैसे? ममता दीदी के जीत के दावे तक तो बात फिर भी ठीक थी, लेकिन कांग्रेस के ममता दीदी के समर्थन का दावा अभी से करना,थोड़ा ज्यादा हो गया.





Source link

%d bloggers like this: