July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

कोरोना वॉरियर्स की मौत: ड्यूटी करते हुए संक्रमित हुए थे डॉ दीपक सिंह, सीएम ने किया tweet


इंदौर: इंदौर में एक और कोरोना वॉरियर्स का निधन हो गया है. शनिवार को (एमजीएम) कालेज के जूनियर डाक्टर दीपक सिंह की कोरोना से मौत हो गई. वह एमवाय अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे और सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोविड मरीजों का उपचार कर रहे थे. कोरोना मरीजों के उपचार के दौरान ही वे संक्रमण का शिकार हो गए थे. जूनियर डाक्टर पिछले 10 दिनों से भर्ती थे और उनकी हालत काफी गंभीर थी. 

जानकारी के मुताबिक उनके फेफड़े 80 प्रतिशत से ज्यादा खराब हो चुके थे. जिसके बाद शनिवार को उनकी मौत हो गई. डॉ. दीपक की मौत पर सीएम शिवराज और पूर्व सीएम कमलनाथ ने दुख जताया है. 

सीएम शिवराज ने किया ये ट्वीट
सीएम शिवराज ने लिखा कि ‘इंदौर में एमजीएम मेडिकल कॉलेज के इंटर्न डॉ. दीपक सिंह COVID19 के मरीजों का इलाज करते हुए स्वयं संक्रमित हुए और आज उनका दुःखद निधन हो गया. मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं.. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे और उनके परिजनों को इस कठिन समय में संबल दें, यही प्रार्थना.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया सेल्यूट
पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा कि ‘इंदौर एमजीएम मेडिकल कॉलेज के इंटर्न डॉ दीपक सिंह के दुखद निधन का समाचार मिला. उन्होंने संकट के इस दौर में कोरोना संक्रमित लोगों की  रपूर सेवा कर अपनी कर्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया. ऐसे कोरोना योद्धा को नमन व सेल्यूट. ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे.

सतना के रहने वाले थे दीपक सिंह
दीपक सिंह सतना की उचेहरा तहसील के ग्राम कोठार के रहने वाले थे. उनके पिता किसान औ मां गृहिणी हैं. डॉ. दीपक घर के सबसे बड़े बेटे थे. अभाव में रहकर भी दीपक ने पीएमटी की तैयारी की और 2010 में इंदौर के एमजीएम मेडिकल कालेज में इनका चयन हुआ था. डॉ दीपक सिंह एमजीएम मेडिकल कॉलेज की 2010 बैच से एमबीबीएस पॉस आउट थे. 

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने बुलाई मंत्रीमंडल की इमरजेंसी मीटिंग, मंत्रियों से कही ये बात

ये भी पढ़ें: कोरोना से हालात बेकाबू: आज 24 की मौत, 4986 नए मरीज मिले, सरकार ने इन 12 शहरों में बढ़ाई लॉकडाउन की अवधि

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: