August 2, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

West Bengal: डबल इंजन की सरकार बंगाल की जनता के लिए करेगी काम- पीएम मोदी


नादिया/कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नादिया जिले के कृष्णानगर में रैली की. उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी को जनता का पूरा प्यार मिल रहा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी सबका साथ, सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम कर रही है और जनता इसे समझ रही है. 

बंगाल की धरती से बीजेपी को मिला प्यार

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल की धरती से उन्हें बहुत प्यार मिला है. उन्होंने कहा कि हम पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आशीर्वाद के आधार पर चल रहे हैं. हम उनके आदर्शों का पालन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल को बीजेपी नया राजनीतिक माहौल होगी. बंगाल को रक्तपात और घुसपैठियों से मुक्त करेंगे. उन्होंने कहा कि अब तोलाबाज लोग सरकार नहीं चला पाएंगे, न ही वो सरकार के फैसलों को तय करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी बंगाल का विकास करेगी. पीएम मोदी ने कहा कि दशकों के लंबे इंतजार के बाद बंगाल में आशोल पोरिबोरतोन का महायज्ञ शुरु हुआ है. ये महायज्ञ तुष्टिकरण करने वालों, टोलाबाजी करने वालों, बंगाल की महान जनता का तिरस्कार करने वालों को सबक सिखाएगा. 

 

ये भी पढ़ें: West Bengal: कूचबिहार में हिंसा के बाद वोटिंग रद्द, ममता बोलीं- CRPF ने कतार में खड़े लोगों को मारा

बैसाख की आंधी टीएमसी को उड़ा ले जाएगी

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार, बंगाल को नया राजनीतिक वातावरण देगी. उन्होंने कहा कि अब सरकार के फैसले सरकार तय करेगी तोलाबाज नहीं. उन्होंने आगे कहा कि प्रशासन के फैसले प्रशासन लेगा, तोलाबाज नहीं. वहीं, पुलिस के फैसले भी पुलिस ही करेगी. इसमें तोलाबाजों के लिए जगह नहीं होगी. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बैसाख की आंधी, टीएमसी सरकार और उसके गुंडों को भी उड़ा कर ले जाएगी.

जनता के सामने किसी का अहंकार टिक नहीं पाता

पीएम मोदी ने कहा कि जनता जनार्दन ईश्वर का ही रूप होती है. जनता के सामने किसी का अहंकार नहीं टिक पाता. लेकिन दीदी को ये बात समझ नहीं आती. उन्होंने कहा कि आज दीदी, चुनाव आयोग को गाली दे रही हैं. आज दीदी, केंद्रीय वाहिनी को गाली दे रही हैं. आज दीदी, EVM को गाली दे रही हैं. हालत तो ये है कि दीदी आज अपनी पार्टी के ही पोलिंग एजेंट्स को गाली देने लगी हैं. दीदी के साथी अनुसूचित जाति के लोगों को गाली दे रहे हैं. दीदी इतनी हताश हो चुकी हैं कि वो बंगाल के मतदाताओं को बदनाम कर रही हैं. चुनाव में हार निश्चित देख दीदी अब अपने पुराने खेल पर उतर आई है. पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र के उत्सव में भी दीदी आप माताओं-बहनों के आंसू गिरने की वजह बन रही हैं. उन्होंने ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आपकी दुर्नीति ने बंगाल का ये हाल कर दिया है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय वाहिनी पूरे देश में चुनाव करवाती है, निष्पक्ष चुनाव करवाती है. लेकिन आप बंगाल में उसपर आरोप लगा रही हैं.

लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा

पीएम मोदी ने कृष्णा नगर में कहा कि बहन-बेटियों के साथ जघन्य अपराध होते रहे, दीदी चुप रहीं. जो सरकारी प्रकल्प बनाए, वो भी किसी को आधे-अधूरे पहुंचे, कटमनी देकर पहुंचे, किसी को आजतक लाभ नहीं मिला, दीदी आप सब जानती थीं, लेकिन तब भी चुप थीं. उन्होंने कहा कि आदरणीय दीदी, याद रखिए, ये 2021 का बंगाल है. अब आपको लोकतंत्र से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आप बंगाल के लोगों को डराने की, उनमें भय फैलाने की जितनी कोशिश कर रही हैं, उतने ही ज्यादा लोग आपको हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल का चुनाव सिर्फ बीजेपी नहीं लड़ रही है, बंगाल का चुनाव बंगाल की जनता लड़ रही है. 

हार तय देखकर बनारस की बात उछाली गई

पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने अपनी हार तय देखकर बंगाल से बाहर की राजनीति करने का फैसला कर लिया है. बनारस वाली बात ऐसे ही नहीं उछाली गई है. यानि चुनाव के बाद दीदी की Exit होगी और टीएमसी पर भाइपो नया खेल खेलने का दांव लगाएगा. ये भी एक खैला है, जो बंगाल के लोगों को समझना होगा.

मुस्लिम बहनों के विरोध में खड़ी हुईं ममता बनर्जी

पीएम मोदी ने कहा कि जिन मुस्लिम बहनों, बेटियों ने दीदी को इतना प्यार दिया, उनके साथ तो दीदी ने बहुत ही बुरा किया. बीजेपी सरकार ने तीन तलाक की प्रताड़ना से मुक्त करने के लिए सख्त कानून बनाया. लेकिन दीदी मुस्लिम बहनों के ही विरोध में खड़ी हो गईं. उन्होंने टीएमसी पर भ्रष्टाचार को लेकर जोरदार हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि शिल्प, बिजनेस, चाकरी, निवेश, यहां की TMC सरकार की प्राथमिकता में ही नहीं है. दीदी की टीएमसी सिर्फ तोलाबाजी में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी कटमनी-सिंडिकेट में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी छप्पा भोट में एक्सपर्ट है. उन्होंने किसानों को लेकर भी ममता सरकार पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में आलू किसानों को उनकी बीज की कीमत तक नहीं मिल पा रही है. बिचौलियों और कोल्ड स्टोरेज के सिंडिकेट ने किसानों को बहुत परेशान किया है. दीदी की दुर्नीति ने किसानों की कमर तोड़ी है, बीजेपी की डबल इंजन सरकार सिंडिकेट की कमर तोड़ेगी.





Source link

%d bloggers like this: