July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Corona के खिलाफ लोगों ने मिलाए कदम से कदम, मदद के लिए आगे आ रही कई संस्थाएं


Ranchi: कोरोना महामारी की इस विकट परिस्थिति में लोगों को खून की जरूरत पड़ रही है. इसे दूर करने के लिए कई सामाजिक संस्थाएं आगे आ रही है. इसी कड़ी में राजधानी रांची के आड्रे हाउस में मेगा ब्लड डोनेशन कैंप (Mega Blood Donation Camp) का आयोजन किया गया. यहां राज्य सरकार के मंत्री बादल पत्रलेख समेत रांची के एसएसपी सुरेंद्र झा और कई गणमान्य ने ब्लड डोनेट किया और लोगों से भी ब्लड डोनेट करने की अपील की.

बता दें कि विकट परिस्थिति में कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लोगों के लिए साथ ही Coronavirus को देखते हुए विभिन्न सामाजिक संगठनों की ओर से ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन लगातार किया जा रहा है. कई संगठन आगे बढ़कर इस मुहिम में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में राजधानी रांची के आड्रे हाउस में मेगा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया. कैंप में लोग बढ़-चढ़कर पहुंच रहे हैं और रक्तदान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना केस बढ़ने पर हरकत में आई झारखंड सरकार, जिलों में नियुक्त किए नोडल अधिकारी

जानकारी के अनुसार, कैंप में राज्य सरकार के मंत्री Badal Patralekh भी पहुंचे और रक्तदान किया. साथ ही रांची के एसएसपी सुरेंद्र झा, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय, डीसी समेत कई लोगों ने इस अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

गौरतलब है कि इस विकट परिस्थिति से निपटने के लिए क्या आम क्या खास हर कोई कदम से कदम मिलाकर साथ चल रहे हैं. किसी को भी परेशानी होने पर लोग हाथ जरूर बढ़ा रहे हैं. इसी कड़ी में राजधानी रांची में इस मेगा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया जहां लोगों की भागीदारी काफी संख्या में देखी गई.

ये भी पढ़ें- Jharkhand: कोरोना के बीच घर वापसी की कवायद शुरू, 10 नई ट्रेन चलाने का भेजा प्रस्ताव

(इनपुट- मनीष मिश्रा)





Source link

%d bloggers like this: