July 31, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Goa Assembly Election 2022: गोवा में मनोहर पर्रिकर के ‘सहारे’ AAP, BJP में सेंध लगाने की तैयारी!


पणजी: आम आदमी पार्टी ने अब गोवा पर नजर टिका दी है. 2022 में गोवा में प्रस्तावित विधान सभा चुनावों के लिए आप ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी क्रम में आप ने गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के ‘नाम’ का सहारा लेने की चाल चल दी है.

‘पर्रिकार का सपना पूरा करेगी आप’

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा है कि आम आदमी पार्टी (AAP) गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के के सपनों को पूरा कर सकती है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पणजी में आप (AAP) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा, ‘मनोहर पर्रिकर द्वारा गोवा के विकास के लिये जो विजन रखा गया, उसे उनकी मौत के बाद मौजूदा सरकार ने दफना दिया है.’ 

बीजेपी में सेंधमारी की तैयारी!

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा (BJP) के वो सदस्य जो पर्रिकर की विचारधारा में विश्वास रखते हैं, उन्हें पार्टी में ‘अपमानित कर हाशिये पर पहुंचाया’ जा रहा है. सिसोदिया ने कहा, ‘मैं भाजपा के उन सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं जो पर्रिकर के साथ थे, वो हमारे साथ आएं और हम उनके सपनों को पूरा करेंगे.

यह भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ कारगर इस दवा के निर्यात पर लगी रोक, जान लीजिए बड़ी वजह

BJP-कांग्रेस पर निशाना

सिसोदिया ने कहा, हमारे (आप) पास पर्रिकर के सपनों को पूरा करने की शक्ति है. पर्रिकर के सपनों को साकार करने की जरूरत है. उन्होंने आरोप लगाया कि गोवा के लोग सत्ताधारी भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस से उनकी ‘भ्रष्ट राजनीति’ की वजह से परेशान हैं, और एक योग्य विकल्प के तौर पर आप की तरफ देख रहे हैं. 

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: