July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

शिवराज के मंत्री की गाड़ी पर बैठा बंदर, विधायक की शेयर की फोटो हो रही वायरल


मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर के सुवासरा से बीजेपी विधायक और शिवराज सरकार में मंत्री हरदीप सिंह डंग बड़े हनुमान भक्त हैं. वे किसी भी खास मौके से पहले भगवान हनुमान की विशेष पूजा-अर्चना और अनुष्ठान करते हुए दिखाई देते हैं. उनके साथ की वाहन पर बंदर की सवारी का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

मंदसौर के सर्किट हाउस पर रविवार को पहुंचे हरदीप सिंह के शासकीय वाहन पर वानर राज की सवारी का फोटो मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसे लोग जमकर शेयर और लाइक कर रहे हैं. खुद मंत्री हरदीप सिंह डंग ने भी हनुमान अष्टक की पंक्तियों के साथ इस फोटो को रिट्वीट किया है और फोटो के लिए विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया का आभार जताया.

नक्सलियों के सफाए के लिए सरकार ने बनाया ये प्लान, टॉप-50 कमांडर की बनाई गई लिस्ट

विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने मंत्री हरदीप सिंह डंग की गाड़ी पर बैठे बंदर की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि “मध्य प्रदेश शासन के नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग हनुमान भक्त हैं यह सर्वविदित हैं. मंत्री डंग के आराध्य मारुति नंदन हनुमान जी हैं, मंदसौर के सर्किट हाउस पर मीटिंग समाप्ति के बाद उनके शासकीय वाहन पर “वानर राज” ने आराम से सवारी कर रखी थी,”जयश्री राम जय हनुमान.”

इस पोस्ट पर मंत्री जी ने भी तुरंत रिएक्शन दिया और विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया का आभार जताया. उन्होंने लिथा कि “को नहिं जानत है जग में कपि, संकटमोचन नाम तिहारो॥ धन्यवाद आदरणीय विधायक जी इस सुंदर चित्र के लिए।”

CM-‘घरों से निकलो और BJP को जिताओ’, कांग्रेस का पलटवार-दमोह में नहीं है कोरोना?

इस मंत्री की गाड़ी पर बैठे बंदर की फोटो मध्य प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई. खुद मंत्री के विधानसभा क्षेत्र के इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: