July 27, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

कांग्रेस मंत्री Khachariyawas ने BJP पर दिया बड़ा बयान, राजनीति में ला सकता तूफान!


Ajmer: परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने प्रदेश के तीनों उपचुनाव में कांग्रेस (Congress) पार्टी की जीत का दावा किया है और उन्होंने केंद्र सरकार के साथ ही भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए भाजपा (BJP) कुछ भी करने को तैयार है और केंद्र की नीतियों के कारण आम जनता परेशान है.

यह भी पढ़ें- Modi Government की नीयत Farmers के प्रति ठीक नहीं: प्रताप सिंह खाचरियावास

प्रताप सिंह खाचरियावास आज सहाड़ा विधानसभा (Sahara Assembly) से सुजानगढ़-चूरू विधानसभा (Sujangarh-Churu Assembly) जाते समय अजमेर के सर्किट हाउस में उन्होंने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने राज्य सरकार की नीतियों की सराहना करते हुए कहा कि पिछली सरकार और वर्तमान सरकार के कार्यों का आंकलन कर जनता वोट करे. 

यह भी पढ़ें- फ्री में लगेगा Corona Vaccine , मंत्री Pratap Singh Khachariwas ने कही ये बात…

बीजेपी पर लगाए ये बड़े आरोप
वहीं, उन्होंने बीजेपी के द्वारा जारी किए गए ब्लैक पेपर (Black Paper) पर सवाल खड़ा करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी करने की बात कही. उन्होंने कहा कि एक तरफ तो केंद्र सरकार किसानों की मौत का कारण बन रही है. लंबे समय से चले आ रहे हैं. आंदोलन को लेकर कोई फैसला नहीं किया जा रहा और किसान खून के आंसू रो रहे हैं. झूठ का पर्दाफाश हो गया है और केंद्र विरोधी नीतियों के चलते भाजपा को हार का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने इस चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के आरोपों को उन्होंने खारिज किया है.

कोरोना को लेकर जाहिर की चिंता
अजमेर पहुंचे प्रताप सिंह खाचरियावास ने कोविड-19 महामारी के बढ़ते प्रभाव पर चिंता जाहिर की और आम जनता से सतर्क रहने की अपील भी की. वहीं उन्होंने लॉकडाउन को लेकर कहा कि मैं लोगों का पक्षधर नहीं हूं और इस लॉकडाउन से भुखमरी बढ़ सकती है, ऐसे में आम जनता को कोविड-19 गाइडलाइन की पालना करनी होगी, जिससे के बढ़ते प्रभाव पर अंकुश लगाया जा सके. 

साथ ही वैक्सीनेशन को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार पाकिस्तान बांग्लादेश और अन्य देशों को वैक्सीन सप्लाई कर रही है और दूसरी ओर देश में ही दक्षिण की कमी आ रही है. इस पर जल्द से जल्द विचार कर सभी को वैक्सीन लगे. ऐसी प्रक्रिया शुरू की जानी चाहिए, जिससे की वैक्सीन खराब भी न हो.

रोडवेज कर्मचारियों को लेकर कही यह बात
खाचरियावास ने रोडवेज कर्मचारियों को जल्द से जल्द राहत मिले, इसे लेकर भी आश्वस्त किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने में समय लगा है लेकिन आगामी दिनों में जल्द ही तब भी पेंशनर के साथ कर्मचारियों को बकाया वेतन समय पर मिले इसे लेकर काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि विगत दिनों करीब 900 बसें रोडवेज के लिए खरीदी गई है, जिससे वह पटरी पर आया है लेकिन रोडवेज विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार पर लगाम लगानी होगी. इसे लेकर भी लगातार सरकार काम कर रही है और रोडवेज में जल्द ही बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. उन्होंने सभी भ्रष्टाचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार नहीं चल पाएगा, ऐसे में सभी सतर्क होकर नौकरी करें.

Reporter- Ashok Singh Bhati

 





Source link

%d bloggers like this: