July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

West Bengal: Corona के बढ़ते मामलों के लिए Mamata Banerjee ने BJP को ठहराया जिम्मेदार, मिला करारा जवाब


जलपाईगुड़ी: देश के दूसरे राज्यों की तरह अब पश्चिम बंगाल में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ने लगे हैं. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आरोप लगा रही हैं कि पश्चिम बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह बाहर से आए लोग हैं, जिन्हें यहां बीजेपी लेकर आई है. इस पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ने उनपर निशाना साधा है.

ममता ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

जलपाईगुड़ी जिले में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हाल में कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी इसलिए हुई क्योंकि, भाजपा चुनाव प्रचार के लिए भारी संख्या में बाहरी लोगों को बंगाल बुला रही है. 

इतना ही नहीं ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के उन दावों को लेकर भी आलोचना की, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने ये कहा था कि पश्चिम बंगाल की 294 सीटों में से 100 सीटें बीजेपी पहले ही जीत चुकी है.

मुख्यमंत्री ने वैक्सीनेशन को लेकर भी मोदी सरकार पर ये आरोप लगाए कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट करने की राज्य की मांग पर केंद्र की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है.

स्मृति ईरानी ने दिया करारा जवाब

उधर, भाजपा ने कोविड 19 के मामलों पर ममता बनर्जी के आरोपों की निंदा की है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं ये सुनकर दंग हूं कि वो महामारी के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप लगा रही हैं. लेकिन ये ममता बनर्जी के संस्कार हैं. मोदी जी उन्होंने दीदी कहकर संबोधित करते हैं और वो सार्वजनिक मंच पर बीजेपी की लीडरशिप के बारे में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करती हैं. 

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बुधवार 14 अप्रैल को केंद्र पर आरोप लगाए कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट करने की मांग पर राज्य सरकार कोई सुनवाई नहीं कर रही. इससे कोरोना महामारी के फैलने को काफी हद तक कम किया जा सकता था.





Source link

%d bloggers like this: