July 25, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Varanasi: कोरोना संक्रमण की बेकाबू स्थिति पर PM मोदी की समीक्षा बैठक, डॉक्टर से लेकर अधिकारी रहेंगे मौजूद


वाराणसी: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की लगातार विकराल हो रही स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की नजर बनी हुई है. उत्तर प्रदेश (UP) में भी हालात सही नहीं है. उत्तर प्रदेश के कोरोना हब की बात करें तो पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी लगातार कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. राजधानी लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, बनारस जैसे शहरों में आंकड़े चिंताजनक हैं. 

इन हालातों को लेकर पीएम मोदी 11 बजे से कोरोना से निपटने की तैयारी की समीक्षा करेंगे. इस दौरान वर्चुअल मोड में कोरोना से जारी जंग की स्थिति और भविष्य की जरूरतों पर चर्चा की जाएगी.

पीएम की समीक्षा बैठक

प्रधानमंत्री इस दौरान जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हालात की समीक्षा करेंगे.

ये भी पढ़ें- देश में अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 2.61 लाख से ज्यादा नए मामले;1501 की मौत

वाराणसी में वीकेंड लॉकडाउन

 वाराणसी में वीकेंड लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो रहा है. वहीं यूपी सरकार की नई गाइडलाइन के मुताबिक वाराणसी के सम्पूर्ण क्षेत्र में 15 अप्रैल की रात से 03 मई की प्रातःकाल तक यह आदेश प्रभावी रहेंगे. कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण की वजह से व्यापारीगणों की सहमति से वाराणसी में प्रत्येक शनिवार व रविवार को समस्त प्रकार की दुकान, मॉल, व्यापारिक प्रतिष्ठान, बार, आबकारी दुकानें बंद रहेंगे.

प्रशासन की अपील

हाल ही में वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा की ओर से जारी आदेश में कहा है कि देश-विदेश से वाराणसी आने का कार्यक्रम बनाने वाले सभी व्यक्तियों और यात्रियों से अपील है कि यहां अभूतपूर्व कोविड संक्रमण फैल जाने की वजह से अप्रैल के पूरे महीने वाराणसी न आएं. 

LIVE TV

 





Source link

%d bloggers like this: