August 2, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

लोग घरों में रहें, इसलिए ड्यूटी पर उतरीं 5 महीने की गर्भवती DSP, लोग कर रहे तारीफ


दंतेवाड़ा: कोरोना के इस भीषण संकट के दौरान खुद की ड्यूटी निभाने की कई तरह की तस्वीरें आ रही हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा से जो तस्वीर आई है, वो लोगों के लिए एक प्रेरणा है. कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 18 अप्रैल से 27 अप्रैल तक जिले में टोटल लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन का पालन कराया जा सके, इसके लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रही है. इसी में DSP शिल्पा साहू भी शामिल हैं.

भूखी गिलहरी को महिला ने दी आवाज, दौड़कर पहुंची पास और भरने लगी अपना पेट, देखें यह cute वीडियो

शिल्पा 5 महीने की गर्भवती हैं. इसके बावजूद वो दिनभर चिलचिलाती धूप में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहीं हैं और अपनी ड्यूटी निभा रहीं हैं. उनके इस साहस को देखकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

इस बारे में DSP शिल्पा से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि ड्यूटी को लेकर उनपर कोई दबाव नहीं है. वो चाहती तो ड्यूटी पर भी नहीं आती, लेकिन लॉकडाउन का पालन हो सके और टीम के साथियों का हौसला बना रहे, इसलिए वे अपना कर्तव्य निभा रही हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, उसे देखते हुए लोगों को घरों में रहना चाहिए. ताकी संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. 

आपने पहले नहीं देखी होगी मुर्गे और घोड़े के बीच हुई इतनी खतरनाक लड़ाई, देखें हैरान करने वाला VIDEO

इस टीम का भी हिस्सा हैं शिल्पा
नक्सलियों पर लगाम लगाने के लिए जिले में महिला DRG की एक टीम है, जिसका नाम दंतेश्वरी फाइटर्स है. DSP शिल्पा ही इस टीम को लीड करती हैं और नक्सलियों के छक्के छुड़ाने तेलम, टेटम, निलवाया, गुमियापाल, चिकपाल सहित कई दुर्गम इलाकों में जाती हैं.

WATCH LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: