July 26, 2021

Sirfkhabar

और कुछ नहीं

Chhattisgarh: 5 महीने की प्रेगनेंट DSP सड़क पर उतरीं, Mask न लगाने वालों की खटिया खड़ी कर दी


दंतेवाड़ा: हाथ में लाठी लिए ये महिला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले की डीएसपी शिल्पा साहू हैं. ये 5 महीने की प्रेग्नेंट हैं. कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर और चिलचिलाती धूप में भी ये सड़क पर उतर कर अपनी ड्यूटी कर रही हैं. बिना वजह घर से निकलने वालों को समझा रहीं हैं कि ऐसा न करें. ये खतरनाक हो सकता है. आप संक्रमित हो सकते हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी टीम के साथ कई लोगों के चालान भी काटे.

सड़क पर उतरीं 5 महीने के प्रेग्नेंट डीएसपी

डीएसपी शिल्पा साहू (DSP Shilpa Sahu) ने लोगों से कहा कि हम सड़क पर हैं ताकि इलाके में कानून व्यवस्था बनी रहे. आप सभी अपने घरों में सुरक्षित रहें. कोई भी बेवजह अपने घर से बाहर न निकले.

ये भी पढ़ें- UP में लगेगा Weekend Lockdown, 500 से ज्यादा एक्टिव केसेस वाले जिलों में 8 बजे से नाइट कर्फ्यू

डीएसपी ने लोगों को बताए कोरोना से बचाव के उपाय

उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए फेस मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और सैनिटाइजेशन करना बहुत जरूरी है. कोई बेहद जरूरी काम हो तभी घर से निकलें. घर से निकलते समय मास्क जरूर लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर

बता दें कि सोमवार को छत्तीसगढ़ में 13 हजार 834 कोरोना के नए मामले रजिस्टर किए गए. जबकि 11,815 लोग कोरोना से रिकवर हुए. हालांकि 165 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई. जान लें कि छत्तीसगढ़ में इस वक्त कोरोना के 1 लाख 29 हजार एक्टिव केस हैं. जबकि 6 हजार 83 लोग अब तक कोरोना के कारण राज्य में अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Corona मरीज घर में क्या बरतें सावधानियां, जल्दी कैसे हों रिकवर; जानें सबकुछ

वहीं भारत की बात करें तो कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए 2,59,170 केस सामने आए, जबकि 1,761 लोगों को संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी. हालांकि 1,54,761 लोग कोरोना से ठीक हो गए. इस वक्त देश में कोरोना के 20,31,977 एक्टिव मरीज हैं.

LIVE TV





Source link

%d bloggers like this: